Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

इंस्टाग्राम में होगा बड़ा बदलाव, ऐप ने की विजुअल रिफ्रेश की घोषणा

3डी मॉडलिंग प्रक्रिया को ध्यान रखकर लाया गया ये नया फीचर

इंस्टाग्राम में होगा बड़ा बदलाव, ऐप ने की विजुअल रिफ्रेश की घोषणा

- Advertisement -

अपने ऐप को एक विजुअल रिफ्रेश देने के लिए मेटा (Meta) के स्वामित्व वाले फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम ने घोषणा की है कि वह अपनी टाइपोग्राफी के साथ एक ब्राइटर आइकन पेश कर रहा है। कंपनी ने कहा कि उसकी नई डिजाइन प्रणाली सादगी और आत्म-अभिव्यक्ति पर ध्यान देने के साथ कंटेंट को केंद्र में रखती है।

यह भी पढ़ें- कोल्ड ड्रिंक में मिली मरी हुई छिपकली, McDonald’s आउटलेट हुआ सील

इंस्टाग्राम ने एक बयान में कहा कि हम अपने रंगों, टाइपफेस, लोगों और अन्य ब्रांड तत्वों के लिए एक फ्रेश विजुअल आइडेंटिटी (Visual Identity) के साथ नई ऊर्जा और उद्देश्य ला रहे हैं। हमारी नई प्रणाली को हमारे समुदाय के लिए अधिक इमर्सिव और समावेशी अनुभव बनाने में मदद करने के लिए निरंतर विकास को अपनाने के लिए डिजाइन किया गया है।

मंच ने उल्लेख किया कि इसका नया टाइपफेस, इंस्टाग्राम सैंस, विरासत को ध्यान में रखकर बनाया गया है और इसमें कई वैश्विक स्क्रिप्ट शामिल हैं। हमारे वाइब्रेंट ग्रेडिएंट को एक अभिनव 3डी मॉडलिंग प्रक्रिया का उपयोग करके इसे रोशन और जीवंत महसूस कराने के लिए फिर से तैयार किया गया था। हमारे ब्रांड के रंगों से बना इंस्टाग्राम ग्रेडिएंट हमारे संपूर्ण कलर सिस्टम की नींव है।

कंपनी ने कहा कि रोशनी के माध्यम से, ग्रेडिएंट हमारे मार्केटिंग, लोगों और यहां तक कि इन-ऐप में खोज के क्षणों का संकेत देता है जैसा कि क्रिएट मोड, स्टिकर और इंस्टाग्राम स्टोरी रिंग में देखा जाता है। हम अपने नए सिरे से तैयार किए गए ग्रेडिएंट की ऊर्जा के माध्यम से इंस्टाग्राम के अनुभव को जीवित करने के लिए उत्साहित हैं। इंस्टाग्राम सैंस कंपनी के वैश्विक समुदाय के लिए स्टोरी और रील्स जैसी जगहों पर इंस्टाग्राम पर खुद को अभिव्यक्त करने का नया तरीका है।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है