Covid-19 Update

56,873
मामले (हिमाचल)
55,154
मरीज ठीक हुए
952
मौत
10,556,976
मामले (भारत)
94,602,745
मामले (दुनिया)

#Corona Warriors के बड़ी संख्या में संक्रमित होने पर सरकार चिंतित, कैबिनेट में चर्चा

जयराम बोले-सरकारी स्तर पर चल रहा है मंथन, महेंद्र ठाकुर की सेहत में सुधार

#Corona Warriors के बड़ी संख्या में संक्रमित होने पर सरकार चिंतित, कैबिनेट में चर्चा

- Advertisement -

शिमला। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा है कि कोरोना से जंग में जूझ रहे कोरोना वॉरियर्स (#Corona Warriors) का बड़ी संख्या में संक्रमित होना चिंता का विषय है। इस मामले पर सरकारी स्तर पर मंथन चल रहा है और कैसे इस समस्या से निपटना है, उस पर कैबिनेट (Cabinet) में भी चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह की सेहत में सुधार हो रहा है और जल्द स्वस्थ होकर काम पर लौटेंगे। वे आज सदन में नेता प्रतिपक्ष द्वारा जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह के कोरोना संक्रमित होने के 14 दिन बाद भी सदन में ना आने का मामला उठाए जाने के बाद इसका जवाब दे रहे थे।

यह भी पढ़ें: जयराम Cabinet की बैठक आज, बॉर्डर खोलने पर हो सकता है फैसला

सीएम ने कहा कि जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह से वे बराबर संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों से सलाह के बाद उन्हें अस्पताल (Hospital) में भर्ती किया गया था। डॉक्टरों ने कहा कि जब कोरोना के लक्षण हैं तो घर पर नहीं रखना चाहिए। फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। सात दिन बाद जब टेस्ट किया, तो वह दोबारा पॉजिटिव आए। फिर उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रखा गया था और फिर अगले दिन उनका फोन आया कि घर जाना चाहता हूं और वे वहां आइसोलेशन में रहेंगे।

यह भी पढ़ें: पार्ट टाइम मल्टी टास्क वर्कर नीति 2020 में करुणामूलक नियुक्ति का प्रावधान

सीएम ने कहा कि महेंद्र सिंह ने अस्पताल को लेकर शिकायत का कोई जिक्र नहीं किया। उन्होंने कहा कि ट्रीटमेंट जरूरी था और अब सरकारी आवास में होम आइसोलेशन में हैं। आज उन्हें 12 दिन हुए हैं। उनकी तीसरा टेस्ट इन्कनक्लूसिव आया है। उन्होंने कहा कि अब उन्हें कोई दिक्कत नहीं है और ठीक हैं। उन्होंने कहा कि अब आईसीएमआर (ICMR) ने भी कहा है कि 10 दिन बाद मरीज को होम आइसोलेशन (Home Isolation) पर बिना टेस्ट के भी भेजा जा सकता है। उन्होंने कहा कि मंत्री स्वस्थ हैं और कुछ दिन आइसोलेसन में रहेंगे और फिर काम पर निकलेंगे। इससे पहले नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सदन में जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के कोरोना के कारण अस्वस्थ होने का मामला उठाया। उन्होंने कहा कि 14 दिन क्वारंटाइन का समय है और फिर भी जलशक्ति मंत्री कोरोना संक्रमण से ठीक नहीं हुए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है