Covid-19 Update

3,12, 281
मामले (हिमाचल)
3, 07, 956
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,601,934
मामले (भारत)
624,506,140
मामले (दुनिया)

नॉमिनेशन के बाद केस करने वाली थी कंगना, मगर फिल्मफेयर ने दिया जवाब

बेस्ट एक्ट्रेस का नॉमिनेशन होने पर भड़कीं अभिनेत्री, लॉबी में मच गई खलबली

नॉमिनेशन के बाद केस करने वाली थी कंगना, मगर फिल्मफेयर ने दिया जवाब

- Advertisement -

बालीवुड (Bollywood) में पंगा गर्ल के नाम से मशहूर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का कोई न कोई किस्सा ऐसा उजागर होता रहता है, जिससे यह छबि स्पष्ट हो जाती है। कंगना अपने बेबाक बोल के लिए जानी जाती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने फिल्मफेयर से ही पंगा ले लिया है। इस कारण फिल्म फेयर लॉबी में खलबली है। बताया जा रहा है कि फिल्म फेयर ने हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेेस (best actress) के लिए नॉमिनेट किया था। बस फिर क्या इस बात के लिए कंगना रनौत भड़क गईं और उन्होंने फिल्मफेयर पर ही केस कर दिया। अब फिल्मफेयर ने एक्ट्रेस को अपना जवाब भेजा है। फिल्मफेयर (Filmfare) ने इन इल्जामों को झूठा और बेबुनियाद बताया है।

यह भी पढ़ें- अनुपम खेर बोले, बायकॉट करने से नहीं होती हैं फिल्में फ्लॉप

फिल्मफेयर ने अपना पक्ष रखा है कि फिल्मफेयर में हमेशा ऐसे ही होता है। जब भी किसी को नॉमिनेट किया जाता तो उन्हें इनवाइट करने के लिए एड्रेस मांगा जाता है। फिल्मफेयर एग्जिक्यूटिव एडिटर(Filmfare Executive Editor) ने कंगना रनौत को उनके नॉमिनेशन के लिए इंफॉर्म करते हुए मैसेज भेजा था। फिल्मफेयर एसोसिएशन ने कंगना को भेजे मैसेज को शेयर कर दिया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि हेलो कंपना फिल्मफेयर अवॉर्ड में नॉमिनेट (Nominated in Award) होने के लिए बहुत बधाई। 30 अगस्त को जियो कन्वेंशन सेंटर में होने वाली सेरेमनी में आपका स्वागत है। कृपया अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएं ताकि आपकी सीट को एडवांस में बुक किया जाए। कृपया अपने घर का पता भेजें ताकि आपको इन्विटेशन भेजा जा सकेण् फिल्मफेयर ने ये भी साफ किया कि उस मैसेज में कहीं भी उन्हें अवॉर्ड देने या परफॉर्म (Perform) करने के लिए नहीं कहा गया था। उनकी स्टेटमेंट पूरी तरह झूठी है। उनके इस बिहेवियर की वजह से हम उनका नॉमिनेशन वापस ले रहे हैंं।

कंगना ने फिल्मफेयर पर केस करने के लिए एक स्टोरी शेयर की थी। इसमें कंगना ने कहा था कि उसने वर्ष 2014 से फिल्मफेयर को बैन कर दिया था। उन्होंने लिखा था कि मैं 2014 से फिल्मफेयर जैसी अनैतिक भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रोसेस से दूर हो गई हूं, लेकिन मुझे इस साल उनके पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए कई फोन आ रहे हैं।वह मुझे थलाइवी के लिए पुरस्कार देना चाहते हैं। मैं इस तरह की करप्ट प्रैक्टिस को बढ़ावा नहीं देना चाहती हूं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है