Covid-19 Update

2,62,087
मामले (हिमाचल)
2, 42, 589
मरीज ठीक हुए
3927*
मौत
39,799,202
मामले (भारत)
355,229,273
मामले (दुनिया)

ओमिक्रोन के चलते ग्रैमी अवॉर्ड्स स्थगित, इस दिन होने वाला था इवेंट

ग्रैमी अवॉर्ड है म्यूजिक की दुनिया में विश्व का सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड

ओमिक्रोन के चलते ग्रैमी अवॉर्ड्स स्थगित, इस दिन होने वाला था इवेंट

- Advertisement -

दुनिया भर में कोरोना (Corona) का कहर अभी भी कम नहीं हुआ है। वहीं, अब कोरोना का नया वैरिएंट ओमिक्रोन (Omicron) भी कई देशों में पैर पसारना शुरू कर दिया है। ओमिक्रोन के खतरे के चलते अब विश्व के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड ग्रैमी अवार्ड्स 2022 (Grammy Awards 2022) को स्थगित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें-इस एक्टर को देख भावुक हुए रणवीर सिंह, पैरों में गिर कर लिया आशीर्वाद

बता दें कि इस अवॉर्ड सेरेमनी 31 जनवरी, 2022 को लॉस एंजिल्स के क्रिप्टो कॉम एरिना में आयोजित की जानी थी, लेकिन अब कोरोना और ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों को देखते हुए द रिकॉर्डिंग अकादमी (The Recording Acadenmy) ने इसे पोस्टपोन करने का फैसला किया है। फिलहाल, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि अब ये इंवेंट कब होगा। गौरतलब है कि हर साल द रिकॉर्डिंग अकादमी इस प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह का आयोजन करती है। इस समारोह में प्रमुख कलाकारों को उनके प्रदर्शन के आधार पर सम्मानित किया जाता है। म्यूजिक की दुनिया में ग्रैमी अवॉर्ड को विश्व का सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड माना जाता है। ग्रैमी अवार्ड्स को स्थगित करने की सूचना द रिकॉर्डिंग अकादमी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Official Instagram Award) और ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) पर शेयर की है।

 

ये भी पढ़ें-देव आनंद को काला कोट पहनना कोर्ट ने किया था बैन, जानें क्या था कारण

 

ओमिक्रोन वैरिएंट के कारण हुआ स्थागित

ग्रैमी अवार्ड्स 2022 को स्थगित करने के लेकर द रिकॉर्डिंग अकादमी ने बयान जारी करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के खतरे को देखते हुए 31 जनवरी को 64वें ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 शो का आयोजन करना बहुत जोखिम भरा है। शहर और राज्य के अधिकारियों, स्वास्थ्य और सुरक्षा विशेषज्ञों, कलाकार समुदाय के साथ बातचीत करने के बाद, रिकॉर्डिंग अकादमी और सीबीएस ने 64वें ग्रैमी अवॉर्ड शो को स्थगित करने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि हम म्यूजिक के सबसे बड़े जश्न को मनाने के लिए बेहद उत्सुक हैं और इस जश्न की नई तारीख की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है