Covid-19 Update

2,27,518
मामले (हिमाचल)
2,22,911
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,633,255
मामले (भारत)
265,951,834
मामले (दुनिया)

हिमाचल: टूथपेस्ट लेकर जा रहे ट्रक का जीटी रोड पर एक्सीडेंट, आगे चल रहे ट्राले की लापरवाही के चलते ट्रक ड्राइवर की गई जान

कांगड़ा जिले का रहने वाला है मृतक युवक

हिमाचल: टूथपेस्ट लेकर जा रहे ट्रक का जीटी रोड पर एक्सीडेंट, आगे चल रहे ट्राले की लापरवाही के चलते ट्रक ड्राइवर की गई जान

- Advertisement -

कांगड़ा। हिमाचल (Himachal) के पड़ोसी राज्य हरियाणा (Haryana) में हुए सड़क हादसे (Road Accident) में कांगड़ा (Kangra) के एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा जीटी रोड पर हुआ। बताया जाता है कि तेज रफ्तार ट्राले ने अचानक से ब्रेक दबाया, जिसके चलते उसके पीछे चल रहा ट्रक ट्राले में जा घुसा। इस भयानक दुर्घटना में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद से ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। घटना बीते सोमवार की बताई जा रही है। मामले की जानकारी मिलते ही हरियाणा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। मृतक की पहचान कांगड़ा निवासी संजीव कुमार के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में सड़क किनारे पैदल चल रहे व्यक्ति को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, गई जान

हरियाणा के गन्नौर के पास हुआ हादसा

संजीव कुमार के साथी कुलदीप ने बताया कि सोमवार को हरियाणा के गन्नौर फ्लाईओवर से होकर गुजर रहा था, तभी ट्रक के पीछे से आ रहे ट्राले ने ओवरटेक किया और आगे निकल गया। आगे निकलने के थोड़ी देर बाद ही उसने अचानक ब्रेक लगा दी। जिससे संजीव का ट्रक ट्राले से टकरा गया।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में हादसाः खाई में गिरी बोलेरो कैंपर ,तीन ने मौके पर तोड़ा दम , 3 घायल

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

कुलदीप ने बताया कि हादसे के बाद वह उसने अपने ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर, संजीव के ट्रक के पास गया तो वह अपने ट्रक के केबिन में फंसा हुआ था और ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। इधर, संजीव को स्थानीय लोगों की सहायता से सरकारी अस्पताल सोनीपत पहुंचाया गया। लेकिन यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें:Himachal: निर्माणाधीन बिल्डिंग की सीढ़ियों से गिरा मासूम, अस्पताल ले जाते गई जान

 

 

वहीं इस संबंध में पुलिस ने अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। जीटी रोड चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। बता दें कि हिमाचल के बद्दी से नहाने के साबुन समेत टूथपेस्ट भरकर दो ट्रक बद्दी से रोहतक के गांव हसनगढ़ के लिए जा रहे थे। कांगड़ा के अन्य चालक कुलदीप कुमार ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाला साथी संजीव कुमार उसके आगे आगे चल रहा था।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है