Covid-19 Update

3,04, 436
मामले (हिमाचल)
2,95, 181
मरीज ठीक हुए
4154
मौत
44,126,994
मामले (भारत)
588,052,691
मामले (दुनिया)

हिमाचल: परवाणू के खंडहर में मिला कांगड़ा के व्यक्ति का शव, बेटे ने जताई हत्या की आशंका

ट्रक चालक था मृतक, ट्रक से चोरी हुआ था तीन लाख का सामान, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल: परवाणू के खंडहर में मिला कांगड़ा के व्यक्ति का शव, बेटे ने जताई हत्या की आशंका

- Advertisement -

सोलन। हिमाचल के सोलन जिला में एक खंडहर में कांगड़ा निवासी ट्रक चालक (Truck Driver) की सड़ी गली लाश बरामद हुई है। शव (Dead Body) औद्योगिक नगरी परवाणू में पुराने हाइवे पर स्थित भारत पेट्रोल पंप से साथ लगते खंडहर में मिली है। मृतक व्यक्ति की पहचान करतार सिंह (59) पुत्र फोजू राम गांव कंदरेड डाकघर चैतडू तहसील धर्मशाला के रूप में हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतक के बेटे ने पिता की हत्या (Murder) का शक जाहिर किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति अग्रवाल ट्रांसपोर्ट में पिछले 9 सालों से काम करता था। मृतक व्यक्ति के बेटे के अनुसार उसकी अपने पिता से अंतिम बार 15 जुलाई को बात हुई थी। जिसके बाद उनकी पिता से कोई बात नहीं हुई। जिसके चलते ही वह परवाणू पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: दोस्तों के साथ नाले में नहाने उतरे किशोर की डूबने से गई जान

मृतक के पुत्र मृदुल ने कहा कि मेरे पिता कुछ दिन पहले कॉस्मेटिक का सामान लेकर गुरुग्राम गए थे जहां रास्ते में इनकी गाड़ी से लगभग तीन लाख का सामान चोरी हो गया था। जिसको लेकर उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था। बेटे मृदुल ने शक जाहिर किया है कि उनके पिता की हत्या की गई है। उसने बताया कि उनके पिता के चार दांत भी टूटे हुए हैं। जिससे उनकी हत्या का शक और भी गहरा हो गया है। बता दें यह व्यक्ति दो दिनों से लापता था। परिवार के सदस्यों के अनुसार उन्होंने परवाणू थाना में शिकायत भी लिखवाई थी। अग्रवाल ट्रांसपोर्ट के मालिक नरेश अग्रवाल ने कहा कि करतार पिछले कई सालों से काम करता था और यह बहुत ही ईमानदार था। अग्रवाल ने कहा कि कुछ दिन पहले उनकी गाड़ी से चोरी होने की वारदात हुई थीण् जिसको लेकर थोड़ा परेशान था।

 

फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार

परवाणू थाना प्रभारी दयाराम ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को अपने अधिकार में लेकर साथी ट्रक ऑपरेटरों सेए परिवार सदस्यों व अग्रवाल ट्रांसपोर्ट के मालिक नरेश अग्रवाल से पूछताछ शुरू कर दी है। शव को फोरेंसिक टीम के हवाले कर दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता लग सकेगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है