Covid-19 Update

3,05, 383
मामले (हिमाचल)
2,96, 287
मरीज ठीक हुए
4157
मौत
44,170,795
मामले (भारत)
590,362,339
मामले (दुनिया)

हिमाचल: घर के बाहर से दिन दिहाड़े बाइक चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

ऊना शहर के गुरुसर मोहल्ला में हुई घटना, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल: घर के बाहर से दिन दिहाड़े बाइक चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल के ऊना शहर में दिन-दिहाड़े एक घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी (Bike Theft) हो गई है। चोरी की वारदात सीसीटीवी (CCTV) में भी कैद हो गई। घटना शहर के वार्ड दो स्थित गुरुसर मोहल्ला से सामने आई है। वहीं घटना के संबंध में बाइक के मालिक स्थानीय निवासी त्रिलोक सिंह ने पुलिस को शिकायत (Complaint) देते हुए बाइक को खोजने की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामले के संबंध में केस दर्ज करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि बाइक चुराने का पूरा घटनाक्रम शिकायतकर्ता के पड़ोसी के घर में लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है।

यह भी पढ़ें:ऊना में चोर एक घर से उड़ाए गहने तो सरकारी दफ्तर में तोड़ी अलमारियां

पुलिस को दी शिकायत में त्रिलोक सिंह ने बताया कि वह किसी काम से बाहर गए थे। जब वह 3:30 बजे घर पहुंचे तो बाइक को घर के बाहर गली में पार्क कर दिया। इसी दौरान जब कुछ देर बाद घर से बाहर निकले तो उन्होंने अपनी बाइक वहां से नदारद पाई। काफी देर तक इधर उधर खोजने के बाद उन्होंने अपने पड़ोसियों के यहां लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला, जिसमें उनके बाइक चोरी होने का पूरा घटनाक्रम कैद पाया। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि एक युवक सिर पर रुमाल बांधे और पीठ पर एक बैग लटकाए गली में आया और वह कुछ दूर आगे जाने के बाद वापस मुड़ा और उसने बाइक को बिना स्टार्ट किए वहां से चोरी कर लिया। घर के बाहर खड़ी बाइक का हैंडल लॉक नहीं था जिसके चलते चोर को इस वारदात को अंजाम देने में काफी सहायता भी मिली। डीएसपी ऊना (DSP Una) डॉक्टर कुलविंदर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को बाइक चोरी होने की शिकायत मिली है, जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई हैए वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाइक चोरी के आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है