Covid-19 Update

2,27,093
मामले (हिमाचल)
2,22,422
मरीज ठीक हुए
3,830
मौत
34,580,832
मामले (भारत)
262,061,063
मामले (दुनिया)

हिमाचल: कांग्रेस 50 से अधिक सीटें जीतकर बीजेपी को सत्ता से फेंकेगी बाहर- कौल सिंह

कौल सिंह ने कहा मोदी का गुणगान कर कंगना रनौत ने हासिल किया पद्मश्री

हिमाचल: कांग्रेस 50 से अधिक सीटें जीतकर बीजेपी को सत्ता से फेंकेगी बाहर- कौल सिंह

- Advertisement -

मंडी। पूर्व मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ठाकुर कौल सिंह ने अपने 76वें जन्म दिवस के मौके पर केंद्र व प्रदेश सरकार पर जुबानी हमला बोला। मंगलवार को मंडी जिला के उपमंडल पधर में आयोजित जनसभा के दौरान प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर को घेरते हुए कौल सिंह ने कहा कि प्रदेश में विकास के काम ठप्प पड़े हुए हैं और सीएम चारों ओर डबल इंजन की सरकार का राग अलाप लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सुराह खड्ड पर बनने वाले पावर प्रोजेक्ट का विरोध जारी, ग्रामीणों ने प्रस्ताव पर भी उठाए सवाल

कौल सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा उपचुनाव में चारों सीटें जीत कर जनविरोधी सरकार को ट्रेलर दिखा दिया है और 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी एकजुटता के साथ पूरी फिल्म दिखाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी 50 से अधिक सीटें जीतकर बीजेपी को सत्ता से बाहर फेंकेगी। कौल सिंह ने कहा कि प्रदेश में जो 4 मेडिकल कॉलेज खुले हैं वह कांग्रेस पार्टी की देन हैं। उन्होंने कहा कि सीएम प्रदेश में कोई भी बड़ी योजना लाने में नाकाम साबित हुए हैं। उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर को चुनौती देते हुए कि अगर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार काम कर रही हैं तो जयराम ठाकुर एक मेडिकल कॉलेज कुल्लू में खोल कर बताएं। उन्होंने कहा कि एक ओर पीएम मोदी व दूसरी ओर सीएम जयराम ठाकुर 70 सालों में देश में विकास कार्य न होने का रोना रोते रहते हैं, लेकिन वह यह भूल जाते हैं कि देश को कांग्रेस पार्टी ने ही आजाद करवाया था।

 

कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आए दिन शहीदों का अपमान कर रही हैं जो कि गलत है। उन्होंने कहा कि आज कल अंधभक्त भी कंगना की हां में हां मिला रहे हैं। उन्होंने कंगना रनौत को नसीहत देते हुए कि अगर इतिहास का पता न हो तो मुंह नहीं खोलना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी का गुणगान कर पद्मश्री भी प्राप्त कर लिया, जबकि उनके परिवार के सदस्य कांग्रेस पार्टी में पदाधिकारी भी रह चुके हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है