Covid-19 Update

2,59,566
मामले (हिमाचल)
2,38,316
मरीज ठीक हुए
3914*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

पार्टी टिकट को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का बड़ा बयान, कही यह बात

कुलदीप सिंह राठौर बोले, मजबूत उम्मीदवारों को उतारा जाएगा मैदान में

पार्टी टिकट को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का बड़ा बयान, कही यह बात

- Advertisement -

हमीरपुर। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Congress State President Kuldeep Singh Rathore) ने आगामी विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) में कांग्रेस के नेतृत्व और टिकट आबंटन को लेकर बड़ा बयान दिया है। हमीरपुर (Hamirpur) में सोमवार को टिकट आबंटन को लेकर उन्होंने स्पष्ट कहा कि व्यक्ति विशेष की गणेश परिक्रमा कर किसी को टिकट नहीं मिलेगा। आगामी विधानसभा चुनाव में मजबूत उम्मीदवार (Candidates ) को मैदान में उतारा जाएगा। जिताऊ और साफ छवि के उम्मीदवारों को टिकट दिए जाएंगे, हालांकि केंद्रीय नेतृत्व की तरफ से ही आबंटन का अंतिम पैमाना तय किया जाएगा। इससे आगे उन्होंने कहा कि वह प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हैं। इस नाते उनकी अध्यक्षता में ही आगामी विधानसभा चुनाव लड़ा जाना स्वभाविक है। केंद्रीय नेतृत्व की तरफ से जिसे जो जिम्मेदारी दी जाएगी, उस जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे।

यह भी पढ़ें-हिमाचल के शिमला और कांगड़ा जिला में दुकानें खुलने का समय हुआ तय, जाने डिटेल


सरकार खुद ही नहीं मान रही कोरोना नियम

प्रदेश में बढ़ते कोरोना (Corona) के मामलों पर चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से अभी तक अपनी नीति स्पष्ट नहीं की गई है। एक तरफ सरकार कोरोना को लेकर गाइडलाइन (Guideline) जारी कर रही है, लेकिन नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है। उन्होंने 10 जनवरी को प्रस्तावित अपनी रैली (Rally) को रद्द कर दिया था, उसके बाद कहीं जाकर सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) की तरफ से सार्वजनिक कार्यक्रमों को रद्द किया गया है।

बंद कमरों में सदस्यता अभियान मान्य नहीं

कांग्रेस पार्टी के सदस्यता अभियान पर पीसीसी (PCC) के चीफ कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि बंद कमरों में सदस्यता अभियान (Membership Drive) मान्य नहीं होगा। फील्ड में जाकर ही लोगों को पार्टी के साथ जोड़ा जाएगा। पंजाब (Punjab) में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narender Modi) की सुरक्षा चूक मामले में हिमाचल कांग्रेस के विधायकों में आपसी बयानबाजी को लेकर उन्होंने कहा कि यह बीजेपी (BJP) नहीं है कि जहां महज 2 लोग भाषण दे और बाकी लोग ताली बजाएं। कांग्रेस में हर नेता को अपना विचार और पक्ष रखने का मौका मिलता है।

हर बैठक में सभी मौजूद हो यह संभव नहीं

गुटबाजी के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसा संभव नहीं है कि हर बैठक में सभी लोग मौजूद हो। उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी (Congress Party) में ऐतिहासिक जीत हासिल की है। सभी नेताओं के अपने व्यक्तिगत मजबूरी भी हो सकती है, हालांकि पार्टी को कमजोर करने का यदि प्रयास किया जाएगा तो वह इसे सहन नहीं करेंगे।


हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है