Covid-19 Update

2,21,203
मामले (हिमाचल)
2,16,124
मरीज ठीक हुए
3,701
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

हिमाचल उपचुनाव: नामांकन वापसी के आखिरी दिन चेतन बरागटा गायब!, ढूंढ रहे बीजेपी के शीर्ष नेता

मंगलवार शाम से आजाद प्रत्याशी का मोबाइल नंबर ऑफ बता रहा

हिमाचल उपचुनाव: नामांकन वापसी के आखिरी दिन चेतन बरागटा गायब!, ढूंढ रहे बीजेपी के शीर्ष नेता

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश (Himachal) में उपचुनाव के नामांकन वापसी का आज आखिरी दिन है। जुब्बल कोटखाई उपचुनाव में बीजेपी (BJP) से बागी हुए चेतन बरागटा नामांकन वापसी के अंतिम दिन बुधवार को अचानक गायब हो गए हैं। उनका मोबाइल नंबर भी ऑफ बताया जा रहा है। इधर, मंगलवार शाम से ही बीजेपी के शीर्ष नेता उन्हें ढूंढने में लगे हुए हैं। दरअसल, सीएम सहित बीजेपी के तमाम नेता यह कह चुके हैं कि चेतन अपना नामांकन वापस लेंगे और पार्टी में कोई बगावत नहीं है।

यह भी पढ़ेंः हिमाचल उपचुनाव: ब्रिगेडियर का प्रतिभा पर पलटवार, कारगिल वॉर में अकेले मंडी-कुल्लू ने खोए 13 सपूत, जनता देगी जवाब

सूत्रों के हवाले से खबर सामने आ रही है कि पार्टी द्वारा नाम वापसी का दबाव ना बना पाए, इसलिए चेतन बरागटा अपना फोन ऑफ कर बीजेपी नेताओं की पहुंच से दूर चले गए हैं। चेतन के बागी तेवर ने बीजेपी की मुश्किलें बढ़ा दी है। अगर चेतन बरागटा नामांकन वापस नहीं लेते हैं तो जुब्बल कोटखाई उपचुनाव में मुकाबला त्रिकोणीय हो जाएगा। इसका सबसे ज्यादा नुकसान बीजेपी को ही होगा। चेतन के बागी होने से पार्टी का एक धरा पहले ही बगावत कर चुका है। अगर कार्डर में भी बगावत की आंच लगी तो बीजेपी जुब्बल कोटखाई उपचुनाव हार सकती है। यही वजह है कि चेतन बरागटा का पता लगाने के लिए बीजेपी ने अपने कार्यकर्ता को फील्ड में उतार दिया है।

बता दें कि आज विजया अष्टमी के दिन

सुबह नौ बजे वीडियो संदेश पोस्ट किया है। सुबह करीब नौ बजे चेतन बरागटा ने 40 सेकेंड का वीडियो संदेश पोस्ट किया है। वीडियो संदेश में चेतन बरागटा ने दुर्गा अष्टमी पर जनता से आशीर्वाद मांगा है और सभी को शुभकामनाएं भी दी हैं।

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है