Covid-19 Update

2,21,604
मामले (हिमाचल)
2,16,608
मरीज ठीक हुए
3,709
मौत
34,093,291
मामले (भारत)
241,684,022
मामले (दुनिया)

हिमाचल: विभिन्न श्रेणियों में 500 पदों पर होगी भर्ती, चंबा में इस दिन होंगे कैंपस साक्षात्कार

साढ़े नौ हजार से 22 हजार तक मिलेगा वेतन, जल्द करें आवेदन

हिमाचल: विभिन्न श्रेणियों में 500 पदों पर होगी भर्ती, चंबा में इस दिन होंगे कैंपस साक्षात्कार

- Advertisement -

चंबा। हिमाचल में कोरोना महामारी में अपनी नौकरी (Jobs) से हाथ धो बैठे लोगों के लिए अच्छी खबर है। एक प्राइवेट कंपनी 500 पद भरने के लिए कैंपस साक्षात्कार (Campus Interview) लेने जा रही है। यह साक्षात्कार चंबा जिला में आयोजित किए जाएंगे। इंडक्टिव सिक्योरिटी फंक्शन प्राइवेट लिमिटेड बिलासपुर कंपनी अपने नए बैच के लिए विभिन्न श्रेणियों के लिए 500 पदों भरेगी। इसके लिए 11 अक्टूबर को ग्राम पंचायत दियोला, 12 को ग्राम पंचायत तीसा.एक तथा 13 को ग्राम पंचायत बैरागढ़ के विभिन्न स्थानों पर कैंपस साक्षात्का के माध्यम से युवाओं की भर्ती (Recruitment) की जाएगी। कैंपस इंटरव्यू तय तिथि के दिन सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक आयोजित किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: ITI में प्रवेश को होने वाली स्पॉट राउंड काउंसलिंग की तिथि में बदलाव, जाने डिटेल

इन श्रेणियों में होगी भर्ती

कंपनी के भर्ती अधिकारी अजय ठाकुर ने बताया कि कंपनी ने विभिन्न श्रेणियों में आवेदन मांगे हैं, जिसमें सिक्योरिटी गार्ड के 170, महिला सिक्योरिटी गार्ड के 50, दसवीं पास अनस्किल्ड हेल्पर के 150, आइटीआइ डिप्लोमा के 50, टेलीकालर ग्रेजुएशन पास के 50, बीफार्मा के 90 तथा ड्राइवर के 30 के पद भरे जाएंगे।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में यहां खुले नौकरी के द्वार, 13 अक्तूबर को होंगे कैंपस साक्षात्कार

यह योग्यताएं होना जरूरी

सुरक्षा कर्मी का साक्षात्कार देने के लिए आने वाले उम्मीदवार दसवीं पासए लंबाई 168 सेंटीमीटर, वजन 58 किलोग्राम तथा किसी भी प्रकार से दिव्यांग नहीं होने चाहिए। इसमें लड़के-लड़कियां भाग ले सकते हैं। नियुक्त किए गए अभ्यर्थियों को कंपनी की ओर से हिमाचल, पंजाब तथा हरियाणा में स्थाई तौर पर नियुक्तियां प्रदान की जाएंगी।

22000 तक मिलेगा वेतन

कंपनी प्रबंधन की ओर से चयनित अभ्यर्थियों का मासिक वेतनमान 9500 से लेकर 22000 रुपये तक होगा। कंपनी की ओर से अन्य सुविधा जैसे रहना, खाना, ईपीएफ, ईएसआइ, इंश्योरेंस, ओवरटाइम और इंक्रीमेंट मुहैया करवाई जाएंगी। कंपनी की ओर से अभ्यर्थियों का चयन शारीरिक मापदंड तथा शैक्षणिक योग्यता के आधार पर लिखित परीक्षा व पर्सनल इंटरव्यू के बाद किया जाएगा।

 

 

सिक्योरिटी गार्ड के लिए होगी एक माह की ट्रेनिग

सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) की एक माह की ट्रेनिग के बाद कंपनी की ओर से चयनित अभ्यर्थियों को तय तिथि को ही ज्वाइनिग लेटर प्रदान कर दिए जाएंगे। इन पदों को भरने के लिए आयु सीमा 18 से 37 साल रखी गई है। किसी भी पद के लिए अप्लाई करने के लिए अभ्यार्थी अपने दस्तावेजों की फोटोकापी साथ लाएं। अभ्यर्थी का आवेदन शुल्क 240 रुपये रहेगाए जो कि भर्ती स्थल पर ही देना होगा। अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी कंपनी के हेल्पलाइन नंबर 6230562918 तथा 8221862918 पर संपर्क कर सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है