Covid-19 Update

2, 84, 952
मामले (हिमाचल)
2, 80, 739
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,125,370
मामले (भारत)
523,236,943
मामले (दुनिया)

इन चार रत्नों को पहनने से बदल जाएगी आपकी किस्मत, आएगी अपार धन-दौलत

कुंडली में कमजोर ग्रहों से अच्छा फल पाने के लिए पहनने सही रत्न

इन चार रत्नों को पहनने से बदल जाएगी आपकी किस्मत, आएगी अपार धन-दौलत

- Advertisement -

नई दिल्‍ली। पैसा कमाने के लिए हर इनसान कड़ी से कड़ी मेहनत (Hard Working) करता है। कई बार उन्हें सफलता नहीं मिलती है। इसके कुंडली (Horoscope) में कमजोर ग्रहों से अच्छे फल पाने के लिए रत्न शास्त्र सही रत्‍न पहनने की सलाह देता है। यदि रत्न का चुनाव (Selection) सही तरीके किया जाए तो जीवन कई समस्याएं दूर हो जाती हैं और कई मामलों में शुभ नतीजे मिलने लगते हैं। आज हम ऐसे रत्नों की बात करते हैं जो व्यक्ति को मालामाल बनाते हैं। हालांकि इन रत्नों को धारण करने से पहले अपनी कुंडली विशेषज्ञ (Horoscope Specialist) को दिखाकर उससे सलाह ले लेनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- सिगरेट-बीड़ी पीने की लत छोड़ना चाहते हैं तो घर की इन चीजों का करें इस्तेमाल

मालामाल कर देते हैं ये रत्न

पन्‍ना रत्‍न (Emerald Stone)- पन्‍ना रत्‍न संकटों से बचाने में बहुत प्रभावी है। इसके साथ ही करियर में तरक्की और धन-लाभ में भी उपयोगी है। इस रत्न को पहनने से व्यक्ति का आत्‍मविश्‍वास (Self Confidence) और बुद्धिमत्‍ता बढ़ जाती है। उसकी पर्सनालिटी आकर्षक हो जाती है। खासतौर पर कारोबारियों को तो यह रत्न खूब लाभ देता है, लेकिन पन्ना के साथ मोती, मूंगा और पुखराज न पहनें।

नीलम रत्न (Sapphire Stone)- नीलम रत्‍न को सबसे प्रभावी रत्‍नों में से एक माना गया है। जिन जातकों की कुंडली में नीलम रत्‍न शुभ होता है, उन्‍हें यह रत्‍न पहनते ही तुरंत फर्क नजर आने लगता है। वे तेजी से सफलता की साढ़ी चढ़ते हैं। यह शनि का रत्‍न है और सूट हो जाए तो बहुत कम समय में किस्‍मत बदल देता है, लेकिन याद रखें कि नीलम के साथ माणिक्य, मूंगा और पुखराज रत्‍न न पहनें। रत्‍नों का यह कॉम्बिनेशन नुकसादेह साबित होता है।

टाइगर रत्‍न (Tiger Gem)- टाइगर रत्‍न भी नीलम की तरह बहुत जल्‍दी असर दिखाता है। यह रत्‍न पहनने से पैसों की तंगी दूर होती है और जल्‍दी ही धन लाभ होना शुरू हो जाता है। यह जिंदगी की ढेरों मुश्किलें भी दूर करता है इसके साथ ही करियर में बेशुमार तरक्‍की भी दिलाता है।

जेड स्टोन (Jade Stone)- जेड स्‍टोन धन लाभ कराने के साथ-साथ एकाग्रता भी बढ़ाता है। जॉब और बिजनेस में तरक्‍की के लिए हरे रंग का जेड स्‍टोन पहनना बहुत ही लाभदायक है। यह पदोन्‍नति.सम्‍मान और पैसा सब कुछ दिलाता है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है