Covid-19 Update

2,60,321
मामले (हिमाचल)
2,39. 550
मरीज ठीक हुए
3916*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

किस्मत ऐसी खुली, दोपहर तक बन गया करोड़पति, जा पहुंचा थाने

पश्चिम बंगाल के शेख हीरा ने जीता जैकपॉट, 270 में खरीदा था लॉटरी टिकट

किस्मत ऐसी खुली, दोपहर तक बन गया करोड़पति, जा पहुंचा थाने

- Advertisement -

किसी ने ठीक ही कहा है कि ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है। ऐसा ही कुछ हुआ है पश्चिम बंगाल (West Bangal) के रहने वाले शेख हीरा के साथ। शेख हीरा एक एंबुलेंस ड्राइवर (Ambulance Driver) हैं। एक दिन उन्होंने सुबह के समय 270 रुपए का एक लॉटरी टिकट (Lottery Ticket) खरीदा लिया। उन्हें क्या पता था कि उनकी किस्मत इतनी शानदार निकलेगी कि वह दोपहर तक करोड़पति (Millionaire) बन जाएगा। जब दोपहर को रिजल्ट निकला तो पता चला कि वह एक करोड़ रुपए का जैकपॉट (Jackpot) जीत गए हैं। शेख ने कहा कि अब वो अपनी बीमार मां का सबसे अच्छे अस्पताल में इलाज करवाएंगे और रहने के लिए एक बढ़िया सा घर बनवाएंगे।

यह भी पढ़ें: ऐसे निकेलगा बैंक में फंसा पैसा, अब तक 1 लाख ग्राहकों को हुआ फायदा

डर के मारे पहुंच गए पुलिस स्टेशन

शेख हीरा को जब एक करोड़ की लॉटरी निकली तो वह इतना घबरा गए कि सलाह लेने के लिए सीधा पुलिस स्टेशन (Police Station) चले गए। शेख के मन में लॉटरी टिकट खोने का डर था। नतीजनए शक्तिगढ़ पुलिस सकुशल उसके घर ले गई। इसके साथ ही पुलिस की एक टीम उनके घर पर तैनात कर दी गई।

जैकपॉट जीतने का देखते थे सपना

शेख ने कहा कि मैं हमेशा जैकपॉट जीतने का सपना देखता था और इसलिए लॉटरी टिकट खरीदता रहता था। फाइनली! किस्मत मुझ पर मेहरबान हुई। जब उनसे पूछा गया कि वो इतनी धन राशि का क्या करेंगे तो उन्होंने कहा कि मैं एक निम्न मध्यम वर्गीय परिवार से आता हूं और अब मेरी आर्थिक समस्याएं दूर हो गई हैं। अब वो मां (Mother)का अच्छा इलाज करवाएंगे और एक शानदार घर बनवाएंगे। इसके अलावा उन्होंने कुछ नहीं सोचा है।

टिकट बेचने वाले ने क्या कहा

इस लकी लॉटरी टिकट को बेचने वाले बेशेख हनीफ ने कहा कि मैं लॉटरी टिकट के इस बिजनेस (Business) में सालों से हूं। बहुत से लोग मेरी दुकान से टिकट खरीदते हैं। कभी-कभार ही लोगों की किस्मत खुलती है, लेकिन कभी मेरी दुकान से किसी का ऐसा जैकपॉट नहीं लगा था। आज मैं बहुत खुश हूं कि जैकपॉट विनर ने मेरी दुकान (Shop) से टिकट खरीदा था।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है