Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,694,940
मामले (भारत)
232,779,878
मामले (दुनिया)

गजब: BJP नेता ने BJP विधायक पर लगाए CM जयराम को गुमराह करने का आरोप

जलशक्ति विभाग के शमशी सब डिविजन को लारजी शिफ्ट करने पर भड़के महेश्वर सिंह

गजब: BJP नेता ने BJP विधायक पर लगाए CM जयराम को गुमराह करने का आरोप

- Advertisement -

कुल्लू। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में बीजेपी (BJP) के भीतर की गुटबाजी एक बार फिर सरे बाजार सामने आई है। पार्टी के वरिष्ठ नेता ने अपनी ही पार्टी विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने माननीय विधायक पर सियासी तीर छोड़ते हुए सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) को अंधेरे में रखने का आरोप लगा डाला। दरअसल, पूरा मामला कुल्लू जिले का है।

सीएम से शमशी सब डिवीजन को लारजी शिफ्ट करवा दिया

सोमवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए बीजेपी वरिष्ठ नेता महेश्वर सिंह (BJP Leader Maheshawr Singh) ने बीजेपी विधायक सुरेंद्र शौरी (BJP MLA Surendra Shouri) पर गंभीर आरोप लगाए। महेश्वर सिंह ने बीजेपी विधायक पर जयराम ठाकुर को अंधेरे में रखने का आरोप लगाया। साथ ही कहा कि विधायक सुरेंद्र शौरी ने जयराम ठाकुर से बंजार दौरे के समय जलशक्ति विभाग शमशी के सब डिवीजन को लारजी शिफ्ट करने की घोषणा करवा दी। जिसके चलते कुल्लू विधानसभा क्षेत्र (Kullu Assembly) के हजारों लोगों को परेशानियों का समाना करना पड़ेगा। महेश्वर सिंह ने कहा कि बंजार के 40 प्रतिशत ऐरिये के लिए नई डिविजन खुलनी चाहिए थी, लेकिन कुल्लू विधानसभा से आईपीएच की डिवीजन शिफ्ट करवा लिया गया।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर उपचुनाव बना सियासी अखाड़ा: परमार और सुशांत के बीच दांव-पेंच का खेल शुरू

कुल्लू वासियों को होगी परेशानी

महेश्वर सिंह ने कहा कि जलशक्ति विभाग की शमशी सब डिवीजन (Shamshi Sub Division) सबसे बड़ी है। जिसमें कुल्लू विधानसभा के दोहरानाला, शिलिराजगीरी, बाराहार, पारला भुंतर, बड़ा भूईन, नगर पंचायत, सहित बरशौणा का ऐरिया पड़ता है। उन्होंने कहा कि सरकार ने कहा था कि जलशक्ति और लोकनिर्माण विभाग की डिविजन विधानसभा वाईज होगी, जोकि सरकार की एक अच्छी पहल है, लेकिन इससे कुल्लू विधानसभा की 17 पंचायतों के लोगों को परेशानी होगी। जिसमें भुंलगधार, खोखण के ग्रामीण शामिल हैं। बीजेपी नेता ने बताया कि सब डिविजन को बंजार विधानसभा में ट्रांसफर करना पॉलिसी के खिलाफ है। सीएम को इसे लेकर हमने चिट्ठी भी लिकी है। सीएम जयराम ठाकुर ने हमें आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें: बोले मुकेश अग्निहोत्री- कैग की रिपोर्ट ने जयराम सरकार को दिखाया आइना

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है