Covid-19 Update

3,07, 061
मामले (हिमाचल)
2,99, 605
मरीज ठीक हुए
4162
मौत
44,223,557
मामले (भारत)
593,515,060
मामले (दुनिया)

जैनब चंदेल बोली: बीजेपी नेत्रियों ने MLA विशाल नेहरिया के मामले में क्यों साधी थी चुपी

कहा-विक्रमादित्य ने मांग ली थी माफी, बीजेपी राजनीतिक लाभ लेने की कर रही कोशिश

जैनब चंदेल बोली: बीजेपी नेत्रियों ने MLA विशाल नेहरिया के मामले में क्यों साधी थी चुपी

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी महिला मोर्चा (BJP Mahila Morcha) की नेत्रियों पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस महिला मोर्चा की अध्यक्ष जैनल चंदेल (Congress Mahila Morcha) ने मंगलवार को शिमला में कहा कि बीजेपी द्वारा एक महिला को जाती व धर्म में बांटने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेत्रियां जिस बयान को तूल दे रही हैं उस मामले में कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह पहले ही माफी मांग चुके हैं। ऐसे में बीजेपी महिला मोर्चा द्वारा इस मामले को तूल देना दर्शाता है कि बीजेपी चुनाव के दौरान कितना गिर सकती है। यह सब असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है ताकि जनता महंगाईए बेरोजगारी, पुलिस पेपर लीक जैसे मसलों पर बात न कर सके।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: ड्राइविंग सीट पर बैठी एसडीएम बल्ह स्मृतिका नेगी और दौड़ा डाली बस, वीडियो वायरल

हिमाचल महिला कांग्रेस ने कहा कि अब बीजेपी (BJP) के सत्ता में चंद महीने ही रह गए हैं। ऐसे में लोगों का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की बातें की जा रही है। चंदेल ने कहा कि जब मीडिया ने बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष से वाजिब सवाल करने चाहे, तो वह उनकी मां-बहन पर ही टिप्पणी करने लग गई। चंदेल ने कहा कि यह किसी भी तरह से स्वीकार्य नहीं है। महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी बिना वजह मामले को तूल देने की कोशिश कर रही है। विधायक विक्रमादित्य सिंह (MLA Vikramaditya Singh) ने अपने बयान को लेकर माफी मांग ली थी। बावजूद इसके बीजेपी कोशिश कर रही है, ताकि मामले की पॉलीटिकल माइलेज ली जाए।

हिमाचल महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल ने बीजेपी महिला मोर्चा से सवाल पूछा कि जब धर्मशाला के विधायक विशाल नेहरिया (MLA Vishal Nehria) की पत्नी सवाल उठा रही थी, उस समय बीजेपी महिला महिला ने क्यों चुपी साध ली थी। आखिर बीजेपी महिला मोर्चा तब कहां थी। बीजेपी बार-बार इसे एक निजी मामला बताकर दबाने की कोशिश कर रही है, लेकिन यह निजी मामला नहीं है। जब मामला चारदीवारी से बाहर आ जाए और जनप्रतिनिधि पर इस तरह के आरोप लगे तो इस बात का जवाब दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी दोगला रवैया अपनाए हुए है। जब बात अपने विधायकों पर आती है, तब किसी तरह का कोई जवाब नहीं दिया जाता।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है