Covid-19 Update

3,12, 281
मामले (हिमाचल)
3, 07, 956
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,601,934
मामले (भारत)
624,506,140
मामले (दुनिया)

पत्नी तलाक के ल‍िए कर रही थी एक करोड़ की ड‍िमांड, पति ने नर्मदा में कूदकर दे दी जान

मौत से पहले का वीडियो हो रहा वायरल

पत्नी तलाक के ल‍िए कर रही थी एक करोड़ की ड‍िमांड, पति ने नर्मदा में कूदकर दे दी जान

- Advertisement -

भोपाल। कुछ घंटों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स अपनी आपबीती बता रहा है। वह वीडियो में कहता है कि उसकी तलाक लेने वाली पत्नी सहित ससुराल वालों ने एक करोड़ रुपए मांगा है। वीडियो बनाने के बाद युवक मध्य प्रदेश के खरगोन में 40 फीट ऊंचे नर्मदा पुल से छलांग लगा कर अपनी जान दे दी। वहीं, मृतक की पहचान अजय द्विवेदी के रूप में हुई है।

पत्नी को बताया मौत का जिम्मेदार

पुलिस को मृत युवक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में अजय ने लिखा- मेरी मौत के जिम्मेदार गुरु प्रसाद तिवारी, प्रार्थना तिवारी, प्रिंस तिवारी, रमा तिवारी हैं। 3 साल से मेरे और मेरे परिवार पर केस करके एक करोड़ की डिमांड कर रहे थे। परेशान होकर मैंने ये कदम उठाया है। बुरी तरह से प्रताड़ित अजय द्विवेदी ने स्वयं वीडियो बनाकर कहा मेरी मौत की जिम्मेदार प्रार्थना तिवारी है।

मृतक ने कहा कि 3 साल से मेरे परिवार पर केस कर के रखा है। यहां तक कि मेरे अंकल के ऊपर भी केस कर रखा है, जो मेरी फैमिली से ज्यादा वास्ता नहीं रखते। 3 साल से ही केस चल रहा है। मेरे ऊपर केस का फैसला कराने के लिए एक करोड़ मांग रहे हैं। उन्होंने काफी प्लानिंग करके रखी थी। तंग आकर में ये फैसला ले रहा हूं, मैं कोर्ट से प्रार्थना करता हूं कि ऐसे लोगों को सजा जरूर दें।

यह भी पढ़ें: दर्दनाक: पार्थिव शरीर को लेकर जा रहे थे गंगा घाट, ट्रक की टक्कर में 18 की गई जान, मची चीख पुकार

साथी के साथ जा रहा स्कूटर से

गुरुवार को दोपहर में रीवा निवासी अजय द्विवेदी इंदौर से स्कूटी पर अपने साथी के साथ ओमकारेश्वर जा रहा था। इसी दौरान नर्मदा पुल से उसने छलांग लगाई थी। तीन दिनों से गोताखोर सुनील केवट की टीम खोज में जुटी थी। शनिवार को मुरल्ला नर्मदा नदी में तैरते हुए शव को देख लोगों ने सूचना दी। गोताखोरों ने पहुंच कर उसे बाहर निकाला तो अजय द्विवेदी के नाम से पुष्टि हुई।

परिजनों ने भी लगाया हत्या का आरोप

सूचना मिलते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। मृतक के पिता प्रमोद द्विवेदी बेटे के शव से लिपटकर रोने लगे। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बड़वाह शासकीय अस्पताल पहुंचाया। मृतक अजय के पिता प्रमोद द्विवेदी रीवा जिले के सिरमौर में डिप्टी रेंजर हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए बेटे अजय के ससुराल वालों ने अजय और हमारे खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करा दिया है और पैसों के लिए प्रताड़ित भी किया जा रहा था। इसके कारण बेटे ने आत्महत्या की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है