Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

Jan Manch में हंगामा, मंत्री के सामने ही व्यक्ति गाली-गलौच पर उतरा- Police ने पकड़ा

जिला हमीरपुर का है मामला, मंत्री ने पुलिस को कार्रवाई करने को कहा

Jan Manch में हंगामा, मंत्री के सामने ही व्यक्ति गाली-गलौच पर उतरा- Police ने पकड़ा

- Advertisement -

हमीरपुर। लंबे अरसे के बाद हिमाचल में जनमंच (Jan Manch) कार्यक्रम शुरू हो गया है। हिमाचल के 10 जिलों में मंत्रियों ने लोगों की समस्याओं को सुना। पर हमीरपुर में आयोजित जनमंच में हंगामा हो गया। समस्या लेकर पहुंचा एक व्यक्ति मंत्री के सामने की गाली गलौच पर उतर आया। स्थिति बिगड़ने पर उक्त व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ लिया। इस मामले पर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी (Social Justice and Empowerment Minister Sarveen Chaudhary) ने कहा कि हर जनमंच में इस तरह के लोगों से सामना होता रहता है और यह अच्छी आदत नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसे हंगामों से जनमंच की गरिमा को भी ठेस पहुंचती है। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों पर पुलिस को कार्रवाई अवश्य करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: #Janmanch:साहब, 5-6 महीनों से नहीं मिल रहे दूध के पैसे, मंत्री बोले -1 हफ्ते में सब ठीक होगा

56 जनसमस्याओं का मौके पर किया निपटारा

हमीरपुर (Hamirpur) के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला झगड़ियानी में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जनमंच कार्यक्रम के दौरान सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी ने शिरकत की और लोगों की समस्याएं सुनीं। अधिकतर जन समस्याओं का मौके पर ही निपटारा किया गया। इस अवसर पर विधायक नरेंद्र ठाकुर, डीसी देवी श्वेता बानिक, एसपी कार्तिकेय गोकुल चंद्रेन, एसडीएम चिरंजी लाल भी मौजूद रहे। जनमंच कार्यक्रम के दौरान 56 जनसमस्याओं का मौके पर निपटाया किया गया।

 

 

डीसी और अन्य अधिकारी करेंगे फालोअप

सामाजिक अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी ने बताया कि जनमंच में 56 जनमस्याओं को मौके पर हल कर दिया गया है, हालांकि कोविड के चलते जनमंच कार्यक्रम नहीं हो सके हैं। फिर भी सीएम जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश में विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि जनसमस्याओं को दूर करने के लिए डीसी (DC) और अन्य अधिकारियों के द्वारा फालोअप किया जाएगा और समस्याओं को निपटाया जाएगा। सरवीण चौधरी ने कहा कि प्रदेश में कोविड बीमारी से भी अब लोगों को निजात मिल रही है और वैक्सीनेशन लगने से काफी लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि कोविड (Covid) को लेकर सरकार के द्वारा किए गए कार्य के चलते ही अब कोरोना मामलों में कटौती आई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है