Covid-19 Update

2,27,518
मामले (हिमाचल)
2,22,911
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,633,255
मामले (भारत)
265,951,834
मामले (दुनिया)

मंत्री बिक्रम ठाकुर बोले- अफवाह सच साबित कर दें, राजनीति से ले लूंगा संन्यास

कहा - राजनीति में लोगों को बदनाम करने के लिए इस तरह की अफवाह फैलायी जाती है

मंत्री बिक्रम ठाकुर बोले- अफवाह सच साबित कर दें, राजनीति से ले लूंगा संन्यास

- Advertisement -

शिमला। रुपयों के लेन देन का अफवाह उड़ने के बाद उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर (Bikram Thakur) ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि अगर किसी ने भी अफवाह को सच साबित कर दिया तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे। उन्होंने शिमला में मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि राजनीति में लोगों को बदनाम करने के लिए इस तरह की अफवाह फैलायी जाती है।

बता दें कि बीते मंगलवार को हिमाचल प्रदेश के एक राजनेता के करीबी पर हिमाचल भवन चडीगढ़ में छापे की चर्चा से सियासी माहौल गरमा गया था। इनके पास पैसा पकड़े जाने की चर्चा थी। चंडीगढ़ पुलिस की कथित कार्रवाई की यह चर्चा सचिवालय में भी दिन भर रही थी। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ देखा है। वह इस संबंध में तथ्यों का पता करेंगे।

वहीं, हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य निर्माण कामगार कल्याण बोर्ड की बैठक उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर की अध्यक्षता में पीटरहॉफ में हुई। बैठक में बोर्ड ने कामगारों से सम्बंधित विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई। इस दौरान उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर ने कहा कि सरकार कामगारों के प्रति प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि कामगारों के बच्चो के लिए 8400 रुपए व अन्य डिग्री के लिए भी पैसे दिए जाते हैं। उन्होंने बताया कि विधवा महिला को पेंशन का प्रावधान है।

यह भी पढ़ें: मां-बेटे के मिलन का प्रतीक रेणुका मेला शुरू, सीएम ने भगवान परशुराम की पालकी को उठाया

कामगार बोर्ड के अंदर 3 लाख 35 हजार मजदूर रजिस्टर हैं। यह प्रक्रिया लगातर जारी रहेगी। लगभग एक लाख कामगारों को हर प्रकार की सुविधा मिली है। उन्होंने बताया की आगामी समय में एनजीओ लोगों को जागरूक करने के लिए पंचायतों के अंदर जाएगी।

धर्मशाला में होगी इंन्वेस्टर मीट 

बिक्रम ठाकुर ने कहा की दूसरी इन्वेस्टर मीट धर्मशाला में दिसम्बर में होगी। जिसकी तिथि जल्द तय की जाएगी। इसमें इन्वेस्टर जो बड़ी मात्रा में निवेश करेंगे, पैकेज को 3 केटेगरी में विभाजित किया है। ज्यादा निवेश करने वालो को इसमे फायदा होगा। उन्होंने बताया कि इसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने का कार्यक्रम है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है