Covid-19 Update

2,27,093
मामले (हिमाचल)
2,22,422
मरीज ठीक हुए
3,830
मौत
34,580,832
मामले (भारत)
262,061,063
मामले (दुनिया)

हिमाचल: रहस्यमयी परिस्थितियों में नाबालिग लापता, बाहरी राज्य के युवक पर शक

पुलिस ने नाबालिग को ढूंढने के लिए टीम का किया गठन

हिमाचल: रहस्यमयी परिस्थितियों में नाबालिग लापता, बाहरी राज्य के युवक पर शक

- Advertisement -

ऊना/कुल्लू। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना से एक 13 साल की नाबालिग (minor) के रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने आया है। परिजनों के ब्यान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिग की तलाश शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि नाबालिग को ढूंढने के लिए एक टीम का गठन कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें-हिमाचल: बैंक डिटेल मांग खाते से उड़ाता था पैसे, साइबर सेल ने दिल्ली से किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, जिला ऊना के उपमंडल गगरेट के तहत एक गांव में बाहरी राज्य की 13 वर्षीय नाबालिग रहस्यमयी परिस्थियों में लापता हो गई है। पुलिस को दी गई शिकायत में परिजनों के अनुसार उनकी 13 वर्षीय बेटी घर से बिना बताए कहीं चली गई। उन्होंने अपने सगे संबंधियो व आसपास सभी जगहों पर उसकी तलाश की, लेकिन उन्हें कहीं भी बेटी का कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने बेटी के गायब होने का शक एक बाहरी राज्य के युवक जोकि स्थानीय उद्योग में कार्यरत है पर जताया है। उन्होंने बताया कि यह युवक उनकी बेटी से अक्सर बातचीत करता रहता था। युवक से अच्छी जान पहचान होने के कारण उन्हें पहले कभी किसी तरह का शक नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि जब से उनकी बेटी लापता हुई है तब से यह युवक भी घायब है। वहीं, परिजनों के ब्यान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिग की तलाश शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि नाबालिग को ढूंढने के लिए एक टीम का गठन कर दिया गया है।

वहीं, जिला कुल्लू के पतलीकूहल क्षेत्र में एक युवक की ढांक से गिरने के कारण मौत हो गई है। मृतक की पहचान वीरेंद्र (28) पुत्र धर्मचंद निवासी भूंतर, जिला कुल्लू के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार युवक पतलीकूहल के सूंदरी बाग में 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया और उसकी मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने पतलीकुहल व स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला और सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है