Covid-19 Update

3,08, 133
मामले (हिमाचल)
301, 551
मरीज ठीक हुए
4166
मौत
44,286,256
मामले (भारत)
597,184,669
मामले (दुनिया)

विक्रमादित्य बोले: सत्ता में आने पर सीएम जयराम का सपना पूरा करेगी कांग्रेस

कहा सरकार ने एमआईएस पर एक रुपए बढ़ाकर बागवानों से किया मजाक

विक्रमादित्य बोले: सत्ता में आने पर सीएम जयराम का सपना पूरा करेगी कांग्रेस

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल कांग्रेस महासचिव और शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह (MLA Vikramaditya Singh) ने प्रदेश सरकार और सीएम जयराम ठाकुर पर जमकर हमला बोला। उन्होंने एक तरफ जहां किसान बागवानों के साथ भद्दा मजाक करने के लिए बागवानी मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर (Mahendra Singh Thakur) को कोसा। तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने सीएम जयराम पर भी जमकर तंज कसे। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि पिछले साल प्रदेश के बागवानी मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर की वजह से किसान बागवानों को करोड़ों रुपए का नुकसान हुआए लेकिन बावजूद इसके महेंद्र सिंह ठाकुर ने कोई सीख नहीं ली। विक्रमादित्य ने कैबिनेट (Cabinet) में बागवानों को राहत के फैसले को भी भद्दा मजाक करार दिया। उन्होंने कहा कि जब बागवान अपने अधिकार की लड़ाई के लिए सड़क पर उतरा तब सरकार को राहत देने की याद आई, लेकिन यह राहत भी नाकाफी है। सरकार ने एमआईएस (MIS) पर एक रुपए बढ़ाकर बागवानों के साथ घटिया मजाक करने का काम किया है। हिमाचल कांग्रेस महासचिव विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सरकार यह जानती है कि वह विधानसभा चुनाव के मुहाने पर खड़ी है। ऐसे में बागवानों को खुश करने के लिए उनके साथ धोखा करने का काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल सरकार ने बागवानों को दी राहत, सेब कार्टन पर बढ़ाई 6 % GST में मिली छूट

वहीं विक्रमादित्य सिंह ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) पर भी जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि अब आखिरी महीनों में सीएम जयराम ठाकुर अपनी छवि सुधारने के लिए बड़े प्रशासनिक फेरबदल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम अपनी नाकामी मुख्य सचिव पर लादने की कोशिश कर रहे हैं। जयराम ठाकुर बार-बार सरकार रिपीट करने का दावा करते हैं, लेकिन उन्होंने जिस तरह बागवानों की रीड की हड्डी पर चोट की है, उससे सरकार का जाना तय है। विक्रमादित्य सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि मुख्य सचिव के साथ जयराम ठाकुर और डीजीपी संजय कुंडू (DGP Sanjay Kundu) का जाना भी तय है। तीन महीने बाद यह भी घर पर बैठ कर आराम से छुट्टियां मना सकते हैं। वहीं जयराम ठाकुर का सपना मंडी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Mandi Airport) पर विक्रमादित्य ने दावा किया कि कांग्रेस सत्ता में आने पर मंडी एयरपोर्ट बनाने का काम करेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है