Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

विक्रमादित्य बोले- स्वास्थ्य मंत्री नारद मुनि, दूसरी लहर से निपटने में सरकार विफल

कहा- महंगाई, बेरोजगारी चरम पर और जनता परेशान

विक्रमादित्य बोले- स्वास्थ्य मंत्री नारद मुनि, दूसरी लहर से निपटने में सरकार विफल

- Advertisement -

शिमला। विधायक विक्रमादित्स सिंह (MLA Vikramaditya Singh) ने स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल (Health Minister Dr. Rajiv Saizal) को भी आड़े हाथ लिया है। स्वास्थ्य मंत्री को तो उन्होंने नारद मुनि तक कह दिया। अपने निवास हॉली लॉज में मीडिया से बातचीत में शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि एम्स अस्पताल (AIIMS HOSPITAL) रेफरल अस्पताल बन कर रह गया है। यहां पर बीस बेड भी नहीं हैं। साथ ही ना ही डाक्टर व अन्य स्टाफ है। बिलासपुर, मंडी, सिरमौर आदि से मरीजों को आईजीएमसी रेफर किया जा रहा है और आईजीएमसी (IGMC) के हाल सबको पता हैं। स्वास्थ्य मंत्री तो नारद मुनि हैं। यहां गए तो यहां की बात, वहां गए तो वहां की बात। जिस तरीके से जिम्मेदारी और आंकड़ों से बात करनी चाहिए उस तरह की जिम्मेदारी और गंभीरता नहीं है।

यह भी पढ़ें:खुल गए हिमाचल के बाजार-देख लो तीन लाख के अंदर वाली हैं ये बजट कारें…

उन्होंने कहा कि कोरोना (Corona) काल में जहां हिमाचल प्रदेश की सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार कोविड संक्रमितों तक सभी सुविधाएं पहुंचाने का दावा कर रही हैं, वहीं कांग्रेस का आरोप है कि सरकार कोरोना से निपटने में नाकाम रही है। विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश सरकार पर कोविड (Covid) की दूसरी लहर से निपटने में विफल होने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूत करने और लोगों को कोविड के प्रति जागरूक करने की जरूरत थी, लेकिन सरकार ने नहीं किया, जिसके कारण दूसरी लहर में लोगों को भारी नुकसान उठाना पड़ा। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने भी पिछले 7 साल में जो प्रदेश की जनता से वादे किए थे, वह एक भी पूरा नहीं किया है। चाहे नेशनल हाईवे हो, बेरोजगारी, महंगाई को कम करने की बात हो एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है।


यह भी पढ़ें:कोरोना कर्फ्यू के बीच हिमाचल में पकड़ी नशे की सबसे बड़ी खेप, करोड़ों के गांजे के साथ 3 गिरफ्तार… 

बसंतपुर वार्ड से निर्दलीय जिला परिषद सदस्य चुन्नी लाल व जुनगा वार्ड से बीजेपी समर्थित जिला परिषद चुनाव लड़ चुकी महिला मोर्चा की पदाधिकारी बाघी पंचायत की पूर्व उप प्रधान मीना शर्मा आज कांग्रेस में शामिल हो गए। उन्होंने विधायक विक्रमादित्य सिंह पर अपना पूर्ण विश्वास जताते हुए हॉलीलॉज में कांग्रेस (Congress) का दामन थाम लिया। विक्रमादित्य सिंह ने इन दोनों का कांग्रेस में शामिल होने पर स्वागत करते हुए कहा कि चुन्नी लाल व मीना शर्मा के कांग्रेस में शामिल होने से उन्हें मजबूती मिलेगी।उन्होंने कहा कि वह हमेशा अपने कार्यकर्ताओं का सम्मान करते है। कार्यकर्ता ही उनकी असली ताकत है और इसी ताकत के बल पर वह अपने क्षेत्र का सम्पूर्ण विकास कर रहें है। उन्होंने कहा कि इन दोनों के पार्टी में शामिल होने से उनके अनुभव से उनके क्षेत्रों में लोगों की समस्याओं को दूर करने में सहायता मिलेगी।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है