Covid-19 Update

2,17,140
मामले (हिमाचल)
2,11,871
मरीज ठीक हुए
3,637
मौत
33,501,851
मामले (भारत)
229,513,714
मामले (दुनिया)

रिचार्ज से सस्ता मोबाइल: सिर्फ 141 रुपए प्रतिमाह की दर पर मिल रहा Jio का यह शानदार फोन

रिचार्ज से सस्ता मोबाइल: सिर्फ 141 रुपए प्रतिमाह की दर पर मिल रहा Jio का यह शानदार फोन

- Advertisement -

नई दिल्ली। आज के दिन में अगर आप अपने मोबाइल पर महीने भर का रीचार्ज करते हैं, तो आपको करीब 200 रुपए चुकाने पड़ जाते हैं, लेकिन आगर कोई आप से कहे कि आप हर महीने इससे भी कम कीमत चुकाकर एक शानदार फोन के मालिक बन सकते हैं तो कैसा रहेगा। दरअसल, यह ऑफर सचमुच का है। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने उपभोक्ताओं के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। कंपनी के ऑफर के तहत ग्राहक 141 रुपए/महीना की कीमत पर रिलायंस जियो का फीचर फोन JioPhone 2 खरीद सकते हैं। यह एक ईएमआई स्कीम है, जिसकी जानकारी कंपनी की वेबसाइट पर दी गई है।

यहां जानें ऑफर और क्या है फोन की खासियत

जियो की वेबसाइट के मुताबिक Jio Phone 2 को सेल में फोन को 141 रुपए की ईएमआई पर खरीदने का मौका है। वहीं, इस फोन की कीमत 2,999 रुपए है। ग्राहक इस फोन को कंपनी के ऑफिशल वेबसाइट Jio.com से खरीद सकते हैं। फोन खरीदने के लिए यहां अपना पिनकोड डालकर उपलब्धता चेक करें। डिलिवरी चार्ज 99 रुपये लिए जाएंगे। जियो का यह फोन 4G तकनीक से युक्त है। जियो फोन 2 में HD वॉइस कॉलिंग, फास्ट 4G स्पीड है। Jio Phone 2 को जुलाई 2018 में लॉन्च किया गया था। फोन में 2.40 इंच का QVGA डिस्प्ले 240×320 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मौजूद है। यह एक डुअल सिम फोन है।

यह भी पढ़ें: Google का Bedtime फीचर अब सुधारेगा आपकी नींद, ऐसे करें अपने फोन में एक्टिव… 

फोन KAI OS पर रन करता है और इसमें 2000mAh की बैटरी दी गई है, जो 15 दिन का स्टैंडबाय देती है। फोन में 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज है जिसे SD कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरा की बात करें तो फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 0.3 मेगापिक्सल का VGA फ्रंट कैमरा सेंसर मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाईफाई, जीपीएस, NFC और FM रेडियो है। फोन में हैडफोन जैक और टोर्चलाइट की भी सुविधा है। कंपनी द्वारा पेश किए गए इस ईएमआई ऑफर का फायदा केवल क्रेडिट कार्ड यूजर ही उठा सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है