Covid-19 Update

2,59,566
मामले (हिमाचल)
2,38,316
मरीज ठीक हुए
3914*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

पहाड़ पर घूमने निकले शख्स का शेर ने किया पीछा, ऐसे बचाई जान, देखें वीडियो

ट्रैकिंग का वीडियो भी बना रहा था शख्स

पहाड़ पर घूमने निकले शख्स का शेर ने किया पीछा, ऐसे बचाई जान, देखें वीडियो

- Advertisement -

दुनिया में कई ऐसे लोग हैं, जिन्हें कि एडवेंचर (Adventure) करना बहुत पसंद होता है। एडवेंचर के लिए अक्सर वह दुर्गम और बीहड़ इलाकों को खोजने निकल जाते हैं। इन जगहों पर जाना बहुत रोमांच भरा होता है, लेकिन ये जगहें खतरे से भी भरी होती हैं। ऐसा ही एक वाक्य हाल ही में एक वीडियो के जरिए देखने को मिला, जब एक शख्स पहाड़ी इलाके में अकेले घूम रहा था और इसी दौरान एक पहाड़ी शेर (Mountain Lion) उसका पीछा करने लगा।

यह भी पढ़ें-दुनिया के 10 सबसे बड़े मंदिर, अद्भुत वास्तुशिल्प को देखकर रह जाएंगे हैरान

 

जाहिर सी बात है कि सुनसान इलाके में एक शेर पीछा करे तो किसी की भी हालत खराब हो सकती है। यूट्यूब अकाउंट @ViralHog पर एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया गया है। अमेरिका (America) के लॉस एंजेलिस (Los Angeles) में एक शख्स के साथ भी ऐसा ही हुआ। एक शख्स लॉस एंजेलिस के पहाड़ी इलाके में अकेले घूमने निकला था और वह अपनी ट्रैकिंग का वीडियो भी बना रहा था। इसी दौरान उसे अचानक महसूस हुआ कि कोई उसका पीछा कर रहा है। जिसके बाद जब उसने कैमरा घुमाया, लेकिन उसे पहली बार में कुछ नजर नहीं आया। फिर जब उसने ध्यान से देखा तो एक पहाड़ी शेर घात लगाए उसकी ओर घूर रहा था। इसी बीच अचानक शेर झाड़ियों में से बाहर निकला और उसकी ओर हमला करने के लिए दौड़ पड़ता है।

शख्स ने ऐसे बचाई अपनी जान

शेर को अपने पीछे भागते देख शख्स डर जाता है, लेकिन वो इस मुश्किल घड़ी में भी अपने दिमाग का इस्तेमाल करना नहीं भूलता। वीडियो में आप देख सकते हैं, जैसे ही शेर शख्स के नजदीक आता है वैसे ही शख्स अपनी पूरी ताकत से उसकी ओर दहाड़ मारता है, जिसके बाद शेर वहां से भाग जाता है।

वीडियो हो रहा वायरल

शख्स के इस एडवेंचर का वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद बहुत से लोग बहुत से लोग शख्स के दिमाग की तारीफ कर रहे हैं। जबकि, कुछ लोग हैरान हैं कि पहाड़ी शेर छलावरण में कितने माहिर होते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है