Covid-19 Update

3,12, 188
मामले (हिमाचल)
3, 07, 820
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,583,360
मामले (भारत)
622,055,597
मामले (दुनिया)

मुकेश बोले: दो माह में उखड़ने वाला है बीजेपी का तंबू, सीएम दिखाएं अपनी कुंडली

वीरभद्र मॉडल पर बात करने वाले अपने पांच साल के कार्यकाल पर डालें एक नजर

मुकेश बोले: दो माह में उखड़ने वाला है बीजेपी का तंबू, सीएम दिखाएं अपनी कुंडली

- Advertisement -

शिमला। सीएम जयराम ठाकुर ने बीते रोज कांग्रेस (Congress) पर तंज कसते हुए कहा था कि कांग्रेसियों को किसी अच्छे पंडित को अपनी कुंडली दिखाने की जरूरत है। सीएम जयराम के इस तंज पर सोमवार को मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को कुंडली दिखाने की जरूरत नहीं है, बल्कि सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) खुद अपनी कुंडली किसी अच्छे पंडित को दिखाएं। वहीं उन्होंने तंबू उखड़ने की बात पर भी बीजेपी पर निशाना साधा। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस के तंबू की फिक्र छोड़ कर सीएम जयराम को अपना तंबू संभालना चाहिए। बीजेपी का तंबू जल्द ही उखड़ने वाला है। जिसे प्रदेश की ब्यूरोक्रेसी ने पकड़े रखा है।

यह भी पढ़ें- हिमाचल में ‘AAP’ को झटका, तीन वरिष्ठ पदाधिकारियों ने थामा कांग्रेस का हाथ

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जैसे ही आचार संहिता (Code of Conduct) लगेगी वैसे ही यह तंबू भी खुद व खुद उखड़ जाएगा। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सत्ता के चरम पर होने के बाद भी कांग्रेस ने चार सीटें छीन लीं। लोगों के आर्शिवाद से अब आने वाले चुनाव में बीजेपी (BJP) को करारी हाल का सामना करना पड़ेगा। आने वाले वक्त में बीजेपी के चिथड़े उड़ेंगे। वहीं उन्होंने आजादी के अमृत महोत्सव और हिमाचल स्थापना के 75 वर्ष के कार्यक्रम बीजेपी सरकार सरकारी खर्चे पर कर रही है। सरकारी खर्चों पर बीजेपी के चुनावी कार्यक्रम आयोजित किये जा रहें है। उन्होंने आरोप लगाया कि हिमाचल के खजाने से चुनावी इवेंट्स करवाये जा रहें है। इससे पहले बीजेपी सरकार ने जनमचों पर करोड़ों रुपए खर्च कर दिए। सरकारी कार्यक्रमों के नाम पर बीजेपी का चुनावी अभियान चलाया जा रहा है।

सरकारी कर्मचारियों को भीड़ जुटाने कें लिये बीजेपी की जनसभाओं में जाने को मजबूर किया जा रहा है।

वीरभद्र मॉडल पर मुकेश ने सीएम को सुनाई खरी खोटी

वीरभद्र मॉडल (Virbhadra Model) पर बात करने पर मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम पर बड़ा हमला बोला। मुकेश ने कहा कि स्व वीरभद्र सिंह एक वरिष्ठ नेता होने के साथ साथ सम्माननिय नेता थे। उनके बारे में इस तरह की बातें करना सीएम जयराम को शोभा नहीं देता। मुकेश ने कहा कि हिमाचल के विकास में स्व वीरभद्र सिंह (Late Virbhadra Singh) का अहम रोल रहा है। लेकिन आज उनके विकास मॉडल पर सवाल उठाने वाले अपने कार्यकाल में बढ़ी महंगाई बेरोजगारी के साथ बिगड़ती कानून व्यवस्था को देख लें।

विक्रमादित्य सिंह ने भी दिया सीएम जयराम को जवाब

सीएम जयराम ठाकुर के सरकाघाट में एक कार्यक्रम के दौरान वीरभद्र सिंह मॉडल को लेकर सवाल उठाने को लेकर आज उनके पुत्र व विधायक विक्रमादित्य सिंह (MLA Vikramaditya Singh) ने पलटवार किया है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जब आप स्कूल में पढ़ते थे उस समय स्वर्गीय वीरभद्र सिंह ने मंडी संसदीय क्षेत्र का चप्पा चप्पा पैदल छान लिया था आप उनके विकास मॉडल को नकारकर हिमाचल की स्वस्थ लोकतांत्रिक परंपरा का तिरस्कार कर रहे हैं। आपकी सरकार के विकास मॉडल को गिनाने के लिए कोई उपलब्धियां ही नहीं है, तो पूर्व सरकार को कोसने के अलावा आपके पास कोई चारा नहीं है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है