Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

मुकेश अग्निहोत्री का तंज: जयराम जी, प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर भी जरा गौर फरमाएं

कहा-गुड़िया प्रकरण पर सवार होकर बीजेपी ने हासिल की थी सत्ता, अब बेटियां पूरी तरह असुरक्षित

मुकेश अग्निहोत्री का तंज: जयराम जी, प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर भी जरा गौर फरमाएं

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल प्रदेश में कानून व्यवस्था का पूरी तरह से जनाजा निकल चुका है। प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था (Law and Order) को बनाए रखने में पूरी तरह असफल रही है। बीजेपी सरकार (BJP Govt) के राज में बेटियां पूरी तरह असुरक्षित हैं। यह बात आज जिला मुख्यालय में मुकेश अग्निहोत्री ने कही। उन्होंने लगे हाथ सीएम जयराम ठाकुर को भी नसीहत देते हुए कहा कि प्रदेश की बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था पर जरा गौर फरमाए। उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार के समय कोटखाई में हुए गुड़िया प्रकरण (Gudiya case) पर सवार होकर बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश में सत्ता में पाई थी, लेकिन बीजेपी के सत्ता काल में ना जाने कितनी गुड़िया दुराचारियों की भेंट चढ़ चुकी हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के छोटे से जिला ऊना में पिछले एक साल के दौरान दो बेटियों के साथ इस तरह की जघन्य वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है।

यह भी पढ़ें:कांग्रेस ने घर-घर शराब बेच कर भी प्रदेश का करवाया घाटा, मुकेश अग्निहोत्री सबसे बड़ा माफिया

मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में अपराध का बोलबाला है और यहां पर अपराध पर लगाम कसने में पुलिस पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जिला के भीतर 1 साल में दो बेटियों को मौत के घाट उतारा जा चुका है। हिमाचल प्रदेश सरकार गुड़िया हेल्पलाइन नंबर जारी करने के दावे तो करती है, लेकिन यह हेल्पलाइन नंबर किसी भी गुड़िया के काम नहीं आ रहा।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि शिमला जिला के कोटखाई में हुए गुड़िया कार्ड को आधार बनाकर हिमाचल प्रदेश में बीजेपी ने पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान सत्ता पाई थी। वहीं बेटियों की सुरक्षा का हिमाचल प्रदेश की जनता के साथ भी वायदा किया था, लेकिन हर वायदे की तरह प्रदेश में सरकार इस वायदे को भी पूरा करने में नाकाम रही है। उन्होंने मांग की है कि उपमंडल मुख्यालय अंब में 15 वर्षीय किशोरी के साथ हुई जघन्य वारदात के आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए। वहीं उन्होंने लगे हाथ सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) को भी नसीहत देते हुए कहा कि प्रदेश की बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था पर जरा गौर फरमाए।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है