हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

0

INC

0

अन्य

0

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

मैं चुनकर आया, नड्डा नॉमिनेट होकर बने अध्यक्ष, बीजेपी जुमलेबाज: खड़गे

शिमला में राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष ने बीजेपी पर किए ताबड़तोड़ हमले

मैं चुनकर आया, नड्डा नॉमिनेट होकर बने अध्यक्ष, बीजेपी जुमलेबाज: खड़गे

- Advertisement -

शिमला। अभी हाल में हुए कांग्रेस (Congress) के चुनाव के बाद राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष बने मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने शिमला (Shimala) में चुनावी प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने आक्रामक तरीके से बीजेपी पर वार किए। उन्होंने कहा कि भारत के प्रथम पीएम पंडित जवाहर लाल नेहरू (Pandit Jawaharlal Nehru) जिस हिंदी में भाषण देते थे, मैं भी उसी हिंदी का इस्तेमाल करता हूं। मैं उन नौ हजार डेलीगेट्स का धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने मुझे जितवाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का चुनाव कैसे हुआ यह किसी को भी पता नहीं है। मैं बाकायदा इलेक्ट होकर इस पद पर आया हूं और वह नॉमिनेट (Nominated) होकर आए हैं। आपको पता नहीं कि वहां चुनाव नहीं होते हैं, वहां नॉमिनेट किया जाता है। उन्होंने कहा कि आपके कितने डेलीगेट थे। कितने उम्मीदवार थे और किस ढंग से चुनाव करवाया। यह खुद चुनाव नहीं करवाते हैं। हमारा सवाल है कि यह जनता को नौकरी नहीं दिला सकते।

यह भी पढ़ें:हिमाचल का ऐसा विस क्षेत्र यहां कांग्रेसी कैंडिडेट से जूझ रहे दो सिटिंग एमएलए

14 लाख सरकारी वैकेंसी (Government Vacancy) खाली हैं। उन्होंने कहा कि लाखों-लाखों वैकेंसी खाली हैं, बीजेपी वहां नहीं देख रही। देश में जीडीपी गिर रही है। 40 या 50 रुपए का फल ले जा कर दो सौ रुपए में बेच रहे हैं। उनका समर्थन पीएम नरेंद्र मोदी भी करते हैं। अब समय आ गया है कि बीजेपी के प्रत्याशी की जमानत जमा करवानी है। उन्होंने लोगों से अपील की कि विक्रमादित्य सिंह को भारी मतों से विजयी करवाएं। उन्होंने कहा कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के नेतृत्व में 72 हजार करोड़ किसानों का कर्ज माफ किया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही ओपीएस (OPS) को लागू किया जाएगा।

हमारा पहला कदम यही होगा। वहीं महंगाई से जनता को बचाने के लिए 300 यूनिट बिजली भी फ्री देंगे। बीजेपी ने तो दो करोड़ युवाओं को नौकरियां देने का वादा किया था, अब कहां है उनका वादा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो दस गारंटियां दी हैं, उन्हें हर हाल में पूरा किया जाएगा। कांग्रेस बीजेपी की तरह जुमलेबाजी नहीं करती है। बीजेपी ने अग्निवीर योजना चलाकर देश के युवाओं से खिलवाड़ किया है। वहीं देश की सुरक्षा के साथ भी खिलवाड़ किया है। चार साल के बाद युवा रिटायर होकर क्या फिर मंदिर की घंटी बजाएगा। वास्तव में बीजेपी देश की दिशा भटकाने का काम कर रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है