Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,693,625
मामले (भारत)
198,846,807
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल में 16 किलो चरस पकड़ी, पिकअप और निजी बस में कर रहे थे तस्करी; तीन धरे

कुल्लू से पटियाला सब्जियां लाने जा रहे थे दो लोग

हिमाचल में 16 किलो चरस पकड़ी, पिकअप और निजी बस में कर रहे थे तस्करी; तीन धरे

- Advertisement -

बिलासपुर/रामपुर बुशहर। हिमाचल में पुलिस ने चरस की बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस ने 16 किलो चरस हिमाचल के स्थानों से पकड़ी है। जिसमें तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह दोनों ही मामले बिलासपुर जिला के स्वारघाट और शिमला के रामपुर बुशहर में सामने आए हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।पहला मामला बिलासपुर के हिमाचल में एनसीबी चंडीगढ़ की टीम ( NCB Chandigarh Team) ने एक गाड़ी से नशे का सामान पकड़ने में सफलता हासिल की है। एनसीबी की टीम ने स्वारघाट बाजार में चरस के साथ दो लोगों को पकड़ा है। ये दोनों कुल्लू से पटियाला सब्जियां लाने जा रहे थे। इस सबंध में मामला दर्ज कर लिया है और आगे कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: पैदल चल रहे व्यक्ति के बैग की पुलिस ने ली तलाशी तो मिला नशे का सामान

जानकारी के अनुसार एनसीबी की टीम के सूचना मिली थी कि चरस की खेप कुल्लू से लाई जा रही है। जिसके आधार पर कुलदीप कुमार ने अपने टीम के आठ सदस्यों व स्वारघाट नाके पर तैनात कर्मचारियों के सहयोग से पिकअप ( HP-33D-6900 )को रोका। एनसीबी की टीम ने तलाशी ली तो गाड़ी के अंदर सब्जी की खाली क्रेट से 8 किलो 400 ग्राम चरस बरामद की गई। इस पिकअप में चालक गोपाल कृष्ण( 20) पुत्र सुखदेव व संजय कुमार( 40) पुत्र जय चंद सवार थे। दोनों को गिरफ्तार ( Arrest)कर लिया है और आगे का कार्रवाई एनसीबी चंडीगढ़ द्वारा की जा रही है।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel… 

इसी तरह से कुमारसैन पुलिस ने चरस की खेप के साथ युवक को दबोचा है। युवक से पुलिस ने 8 किलो 32 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपी हरियाणा के करनाल जिले का रहने वाला है। युवक सरहान से पठानकोट जा रही निजी बस में चरस ले जा रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस थाना कुमारसैन से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि तीन लोग एक निजी बस में चरस की खेप लेकर जा रहे हैं।

सूचना मिलते ही पुलिस ने जोगशा के पास नाका लगाया और तलाशी के लिए बस को रोका। पुलिस ने निजी बस में रखे एक थैले से 8 किलो 32 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने गुरजंत सिंह, पुत्र सुखदेव सिंह, गांव समाना बाहू, तहसील और पुलिस स्टेशन निलोखेरी, जिला करनाल, हरियाणा के बैग से बरामद की। डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर कायथ ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि युवक को चरस के साथ दबोचा है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

सुंदरनगर में चिट्टे के साथ तीन युवक धरे

सुंदरनगर। मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट टीम ने सुंदरनगर में नेशनल हाईवे 21 पर नाकाबंदी के दौरान तीन युवकों को 39ण्5 ग्राम चिट्टा ;हीरोइनद्ध सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस की स्पेशल टीम सुंदरनगर के पुंघ में नाके पर मौजूद थी। उसी दौरान जब कार को रूटीन चेकिंग के लिए रोका गया तो कार में सवार राकेश कुमार पुत्र नीलमणी रामनगर मंडीए नेता सिंह पुत्र श्याम लाल निवासी कोटलीए मंडी और रामदेव पुत्र हंसराज शर्मा रामनगर मंडी के कब्जा से 39ण्5 ग्रांम चिट्टा बरामद किया गया। वहीं पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है