- Advertisement -

Browsing Category

कांगड़ा

चाक चौबंद होगी तपोवन की व्यवस्था, मोबाइल यूज पर भी पाबंदी

विधानसभा के शीतकालीन सत्र के लिए धर्मशाला स्थित तपोवन में तैयारियाँ जोर शोर से चल रही हैं। तपोवन की व्यवस्था प्रशासन द्वारा चाक चौबंद रखी जाएगी

पालमपुर : LIC के 19 अभिकर्ताओं को मिली नार्थ जोन आईपीएल ट्रॉफी 2018

भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC ) पालमपुर शाखा के अग्रणी विकास अधिकारी मनोज कुँवर की टीम के 19 अभिकर्ताओं को नार्थ जोन आईपीएल ट्रॉफी 2018 से सम्मानित किया गया। 

400 डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई पर शांता ने जताई खुशी,नड्डा-विपिन को बधाई

बीजेपी सांसद शांता कुमार ने कहा है कि प्रदेश के 400 डॉक्टरों के कारण सभी डॉक्टरों की बदनामी हो रही है, इसलिए वे पूरे वर्ग के सम्मान की रक्षा के लिए भविष्य में ऐसी स्थिति ना लाए।

- Advertisement -

जवालीः बिना अनुमति जेसीबी लगाकर रास्ता बनाने के मामले में कांग्रेस उग्र

वन विभाग जवाली के अंतर्गत मनसा माता मंदिर के नजदीक वन विभाग की अनुमति बिना जेसीबी लगाकर रास्ता निकालने उपरांत भी वन विभाग व पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न होने के कारण अब जवाली कांग्रेस भी उग्र हो गई है।

- Advertisement -

वीरभद्र सिंह के निचले क्षेत्र से भेदभाव का तथ्यों सहित खुलासा करेंगे मानकोटिया

लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही एक बार फिर पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मानकोटिया ने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि निचले हिमाचल के प्रति पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की भावना अच्छी नहीं थी। इसलिए उन्होंने यहां नेतृत्व भी खत्म कर दिया और विकास भी खत्म कर दिया।

दसवीं या बाहरवीं में अंक सुधार के लिए आवेदन की ये हैं अंतिम तिथि

दसवीं या बाहरवीं की परीक्षा पास किए हुए परीक्षार्थियों के पास अंक सुधार का सुनहरा मौका है। इस परीक्षा के लिए इच्छुक परीक्षार्थी SOS के अध्ययन केन्द्रों के माध्यम से दिनांक 31 दिसंबर, 2018 तक 2600 शुल्क के साथ आवेदन कर सकते हैं।

पीयूष गोयल के बाद नैरोगेज से ब्रॉडगेज रेललाइन पर शांता सब कर गए साफ

बीजेपी सांसद शांता कुमार ने रेल मंत्री पीयूष गोयल की बयानबाजी से हटकर पठानकोट रेललाइन के मसले पर स्पष्ट किया है कि नैरोगेज से ब्रॉडगेज के सर्वे का काम चल रहा है और यह पूरा होकर रहेगा।

- Advertisement -

फतेहपुर-तलवाड़ा मार्ग पर ट्रक चालक ने ये क्या कर डाला, देखें वीडियो

एनएच- 27 फतेहपुर-धमेटा-तलवाड़ा मार्ग पर एक सिरफिरे ट्रक चालक ने भेड़ों को कुचल डाला। भेड़ों को कुचने के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया।