Covid-19 Update

2,86,261
मामले (हिमाचल)
2,81,513
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,488,519
मामले (भारत)
553,690,634
मामले (दुनिया)

सुन लो! हिमाचल में नहीं वीरभद्र सिंह का कोई भी विकास मॉडल

सत्ती बोले, उनका स्वर्गवास हो चुका है अब उनको लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए

सुन लो! हिमाचल में नहीं वीरभद्र सिंह का कोई भी विकास मॉडल

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल प्रदेश वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें राजीव शुक्ला ने आगामी विधानसभा चुनाव में दिवंगत वीरभद्र सिंह के विकास मॉडल को आधार बनाकर कांग्रेस को चुनावी मैदान में उतारने की बात कही थी। सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में वीरभद्र सिंह का कोई विकास मॉडल कभी भी नजर नहीं आया। वीरभद्र सिंह वरिष्ठ नेता होने के नाते सम्माननीय रहे है ,वहीं अब जबकि उनका स्वर्गवास हो चुका है तो इस मामले में उन को लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर हिमाचल प्रदेश को क्षेत्रवाद के आधार पर बांटने का आरोप जड़ा। वित्त आयोग अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने इस दौरान बिजली बोर्ड के रेस्ट हाउस में स्थानीय लोगों की जन समस्याएं भी सुनी। वहीं पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा से ठीक पूर्व लीक हुए प्रश्न पत्र मामले को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए सीबीआई को इसकी जांच सौंपने के सरकार के फैसले का स्वागत किया।

यह भी पढ़ें- हिमाचलः पांवटा में शिवलिंग पर अभद्र टिप्पणी के बाद बवाल, बीजेपी नेता बर्खास्त

वहीं वित्त आयोग अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा से ठीक पूर्व लीक हुए प्रश्न पत्र को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। उन्होंने इस मामले की जांच को सीबीआई के सुपुर्द किए जाने का भी स्वागत किया। सतपाल सत्ती ने कहा कि हिमाचल प्रदेश पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही थी लेकिन जिस पर सवाल भी खड़े हुए इसी के मद्देनजर सरकार ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं ने कड़ी मेहनत करते हुए इस पुलिस भर्ती परीक्षा को उत्तीर्ण भी किया था, लेकिन चंद लोगों की वजह से इस परीक्षा को रद्द कर के नए सिरे से संचालित करने का फैसला लेना पड़ा है। उन्होंने कहा कि सीबीआई इस मामले की जांच निष्पक्षता से करते हुए दूध का दूध और पानी का पानी करेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है