Covid-19 Update

3,08, 133
मामले (हिमाचल)
301, 551
मरीज ठीक हुए
4166
मौत
44,286,256
मामले (भारत)
597,184,669
मामले (दुनिया)

हिमाचल: पहाड़ी से कार पर गिरा पत्थर, मलबे में दबी महिला; तीन की मौत-तीन घायल

शिमला और बिलासपुर में हुए हादसे, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल: पहाड़ी से कार पर गिरा पत्थर, मलबे में दबी महिला; तीन की मौत-तीन घायल

- Advertisement -

शिमला / बिलासपुर। हिमाचल में मौसम का कहर जारी है। राजधानी शिमला (Shimla) में सड़क पर जा रही एक कार (Car) पर पहाड़ (Hill) से बड़े बड़े पत्थर गिर गए। जिससे कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा सुन्नी के बसंतपुर में हुआ है। वहीं बिलासपुर जिला में एक दीवार गिर गई। इस दीवार के मलबे में एक महिला की दबने से मौत हो गई। पुलिस ने दोनों ही मामलों में शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में बारिश का कहर, कहीं भू-स्खलन तो कहीं हिली धरती

पहला मामला सुन्नी के बसंतपुर में हुआ है। बताया जा रहा है कि चार लोग पंजाब नंबर की एक कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे। इस दौरान जब वह सुन्नी पुलिस थाना के तहत बसंतपुर पहुंचे, तभी अचानक से पहाड़ से बड़ा पत्थर (Stone) कार पर आ गिरा। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को आईजीएमसी (IGMC) रेफर किया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर घायलों को आईजीएमसी पहुंचाया।

मकान की दीवार और छत गिरने से हुआ हादसा

वहीं दूसरा हादसा बिलासपुर जिला से सामने आया है। यहां हो रही भारी बारिश (Rain) से एक मकान की दीवार और छत गिर गई। यह हादसा बिलासपुर (Bilaspur) जिला के सिकरोहा पंचायत से सामने आया है। जिसमें एक महिला की दब कर मृत्यु हो गई। बताया जा रहा है कि सिकरोहा पंचायत के गलौड गांव में देर रात बलदेव कुमार के दो मंजिला स्लेटपोश मकान की दीवार व छत गिर गई, जिसमें बलदेव कुमार की पत्नी सत्या देवी उम्र 45 वर्ष दब गई। हालांकि ग्रामीणों ने कड़ी मशकत के बाद मलबे में दबी महिला को बाहर निकाला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। गुरुवार को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं प्रशासन की तरफ से पीड़ित परिवार को 40 हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान की गई है।

सोलन में ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार की मौत

सोलन (Solan) शहर के दोहरी दीवार में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) ओमें एक युवक की मौत हो गई है। यह हादसा स्कूटी (Scooty) के ट्क की चपेट में आने से हुआ है। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक ने स्कूटी सवार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी थी। वहीं हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। मृतक युवक की पहचान सिरमौर के रहने वाले हितेन्द्र के रूप में हुई है। मृतक सोलन में जोमैटो में कार्यरत था। वहीं ट्रक परवाणु से शिमला की तरफ जा रहा था।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है