Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

Himachal : सोलन में बाइक सवार की गई जान, ऊना में व्यक्ति ने खाया जहर

बिलासपुर में ऑटो पलटने से दंपति को आई गंभीर चोटें

Himachal : सोलन में बाइक सवार की गई जान, ऊना में व्यक्ति ने खाया जहर

- Advertisement -

सोलन बिलासपुर ऊना। हिमाचल में सड़क हादसों (Road Accident) का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। ताजा मामले सोलन (Solan) और बिलासपुर में सामने आए हैं। यहां सोलन जिला के कंडाघाट में एक बाइक सवार सड़क से नीचे लुढ़क कर खाई में जा गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई। हादसा कंडाघाट क्षेत्र की ग्राम पंचायत सकोड़ी में पेश आया। मृतक बाइक चालक की पहचान अविनिश चौहान (28) निवासी कलहोग, कंडाघाट (Kandaghat) के रूप में हुई है। घटना देर रात को पेश आई लेकिन इसका पता शुक्रवार सुबह तब चला जब गांव के लोग अपने खेत में काम करने के लिए जा रहे थे। उन्होंने देखा कि खेत में एक बाइक (Bike) पड़ी है और कुछ दूरी पर एक व्यक्ति गिरा हुआ है। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद एएसआई केशव शर्मा टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। यह घटना सकोड़ी पंचायत के शीलडू गांव के पास हुई। युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। वहीं प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को 10 हजार की फौरी राहत दी गई है।

यह भी पढ़ें: Kangra: हथियारों से लैस लुटेरों ने पंप ऑपरेटर को बनाया बंधक, लाखों की लूटपाट

 


 

ऑटो पलटने से दंपति घायल

इसी तरह से बिलासपुर (Bilaspur) शहर के समीप बिलासपुर बंदला सिहडा संपर्क सड़क मार्ग पर राधा कृष्ण मंदिर के पास एक ऑटो पलट जाने से दंपति को चोटे आई हैं। इनमें से एक को प्राथमिक उपचार के बाद आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) रैफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह रूप लाल निवासी चैहड अपने ऑटो में घर से अपनी पत्नी के साथ बिलासपुर की ओर आ रहा था। जैसे ही रूप लाल ऑटो लेकर दनोह के पास स्थित राधा कृष्ण मंदिर पंहुचा ऑटो (Auto) का अगला टायर खुल गया और नीचे की ओर गिर गया। जिससे वह एक पत्थर व पेड़ से जा टकराए। हादसे में उनकी पत्नी भी घायल हुई है। ग्रामीणों की मदद से घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे में रूप लाल की बाजू टूटी है व छाती में चोटें आई है। चिकित्सकों ने रूप लाल को उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला रैफर किया है।

 

 

ऊना में व्यक्ति ने निगला जहरीला पदार्थ

ऊना। उपमण्डल बंगाणा के बॉट गांव के एक 47 वर्षीय व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ (Poision) निगल लिया। जिससे ऊना रैफर कर दिया। लेकिन उनकी मृत्यु हो गई है। थाना बंगाणा के थाना प्रभारी अशोक कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि बंगाणा के गांव बोट से मनोज कुमार पुत्र शेर सिंह ने शुक्रवार दोपहर को जहरीला पदार्थ निगल लिया। तबीयत बिगड़ने पर उसे बंगाणा अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे ऊना (Una) और फिर उसे पीजीआई रेफर कर दिया। लेकिन नंगल के पास मनोज कुमार की मृत्यु हो गई। मनोज कुमार की जेब से सुसाईड नोट भी निकला है। जिसमें मनोज कुमार ने लिखा है। कि मेरे पर किसी भी व्यक्ति का दबाव नहीं है। मेरा दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। इसलिए मैंने मृत्यु को गले लगाया है। इसमें किसी भी घर परिवार एवं अन्य व्यक्ति दोषी नहीं है। मृतक मनोज कुमार बीबीएमबी में कार्यरत था। व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ क्यों निगला पुलिस इस बात का पता लगा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है