Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

बाइक पर घर आ रहा व्यक्ति कंटेनर की चपेट में आया, मौके पर गई जान

ऊना के अंब में पेश आया हादसा, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की आगामी जांच

बाइक पर घर आ रहा व्यक्ति कंटेनर की चपेट में आया, मौके पर गई जान

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल के ऊना (Una) जिला में हुए दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में बाइक सवार 62 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है। हादसा अंब उपमंडल में मुबारिकपुर से दौलतपुर रोड पर हुआ है। हादसे का शिकार हुआ व्यक्ति अक्षर मोहम्मद पुत्र गुलाम मोहम्मद निवासी रामनगर नकड़ोह गांव का रहने वाला था और जलशक्ति विभाग से सेवानिवृत्त हुआ था। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर अंब पुलिस (Amb Police) ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है और मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: तेज रफ्तार का कहरः ट्रक ने मारी कार को टक्कर, एक की मौत, दो बच्चों सहित 4 घायल

बताया जा रहा है कि बाइक (Bike) सवार अच्छरू साढ़े 11 बजे के करीब घर से मुबारिकपुर की ओर काम से आ रहा था। इस दौरान मुबारिकपुर पहुंचने से पहले ही मोड़ पर बाजार की तरफ से आ रहे कंटेनर की चपेट में आकर हादसे का शिकार हो गया। हादसे के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। डीएसपी अंब (DSP Amb) सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मुबारिकपुर में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके का निरीक्षण करने के बाद मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है और हादसे में शामिल वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।


यह भी पढ़ें: Himachal: एक वाहन ने मारी टक्कर, दूसरे ने बुरी तरह कुचला व्यक्ति; गई जान

बिजली के खंभे से टकराई कार

इसी तरह से पुलिस थाना हरोली (Haroli) के तहत गांव लालुवाल में अमराली लालुवाल सड़क पर रात करीब एक बजे एक तेज रफ्तार कार अपना संतुलन खोने के कारण बिजली के खंभे (Electric Poles) से जा टकराई। टक्‍कर के बाद कार सड़क से नीचे की ओर लुढ़क गई। इस दुर्घटना में कार चालक मामूली रूप से घायल हुआ हैए जबकि बिजली का खंभा क्षतिग्रस्त हो गया है। हालांकि गनीमत रही कि बिजली की तारें नीचे नहीं गिरीं अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। घटना के बाद बिजली विभाग और कार चालक में तनाव का माहौल बन गया। बिजली विभाग (Electricity Department) के कर्मी कार चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना चाह रहे हैं, जबकि कार चालक खंभे का हर्जाना भरकर मामला समाप्त करना चाह रहा है। दोनों पक्षों में इस विषय को लेकर काफी बहस हुई। लेकिन अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। मामला फिलहाल पुलिस के पास नहीं गया है। लेकिन बिजली विभाग के कर्मी नियम अनुसार इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है