Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,589
मामले (भारत)
196,267,832
मामले (दुनिया)
×

तेज रफ्तार का कहरः ट्रक ने मारी कार को टक्कर, दो की मौत , 3 गंभीर घायल पीजीआई रेफर

तेज रफ्तार का कहरः ट्रक ने मारी कार को टक्कर, दो की मौत , 3 गंभीर घायल पीजीआई रेफर

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे लोगों की जान ले रहे हैं। एक दर्दनाक हादसा( Tragic Accident) मंडी जिला के बलद्वाड़ा हुआ है। यहां पर हुए हादसे में दो लोगों की जान चली गई जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इन में दो बच्चे भी है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।ट्रक चालक हादसे के बाद से फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

बता दें कि इस हादसे में पहले एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। जिसमें से तीन को पीजीआई और एक को टांडा रेफर किया गया था। लेकिन सुमित कुमार निवासी खुडला ने टांडा पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। सुमित कुमार चालक था। हादसे की पुष्टि हटली थाना प्रभारी उधम सिंह ने की है। उन्होंने बताया कि अन्य घायलों को पीजीआई रेफर किया गया है।


 

ये भी पढ़ेः मनाली में पंजाबियों की गुंडई, मामूली कहासुनी के बाद निकाल ली तलवारें

जानकारी के अनुसार घुमारवीं-सरकाघाट नेशनल हाईवे ( Ghumarwin-Sarkaghat National Highway) पर गुरुवार सुबह बलद्वाड़ा बाजार से मात्र दो किलामीटर दूर प्लासी पुल के पास ट्रक और कार में सीधे टक्कर हो गई। यह टक्कर इती जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में खुडला के रहने वाले प्रेम सिंह ( 60) की मौत हो गई, जबकि कार में सवार प्रेम सिंह का 20 वर्षीय बेटा अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया है। 20 वर्षीय सुमित कुमार, 26 वर्षीय सुषमा देवी पत्नी खेमराज और उसका 5 वर्षीय बेटा प्रियांशु और 4 वर्षीय बेटी रूजल भी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वहीं हादसे में घायल सुमीत ने भी टांडा पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया है। अब इस हादसे में दो लोगों की मौत हुई है।

 

 

दोनों वाहनों की आपस में टक्कर के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर एकत्र हो गए और उन्होंने घायलों को बड़ी मुश्किल से कार से बाहर निकाला। निज़ी वाहन में डालकर सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बलद्वाड़ा ले गए जहां डाक्टर ने प्रेम सिंह की मृत घोषित कर दिया और अन्य चारों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज नेरचौक को रेफर कर दिया। डीएसपी सरकाघाट चद्रपाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि ट्रक चालक घटनास्थल से फरार है जिसे ढूंढने के लिए पुलिस बल भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

टैंपो ट्रेवलर की ब्रेक फेल, चालक की सूझबूझ से टला हादसा

कुल्लू जिले में औट-बंजार-सैंज नेशनल हाइवे-305 स्थित सोझा के जलोड़ा में पर्यटकों से भरी एक टैंपो ट्रेवलर खाई में गिरने से बाल बाल बच गई है। हादसा बुधवार रात को हुआ है, जब गुड़गांव के 10 पर्यटक जलोड़ी दर्रा से बंजार की तरफ आ रहे थे। इस दौरान जब वह जिभी वापस आ रहे थे तो गाड़ी की ब्रेक फेल हो गई। गाड़ी सड़क से नीचे लुढ़कने से बच गई और सभी पर्यटक सुरक्षित हैं। हादसे में हालांकि चालक घायल हुआ है परंतु चालक की सूझबूझ के कारण ट्रैवलर में बैठे अन्य पर्यटकों की जान सुरक्षित बच पाई है। लेकिन चालक को इस दौरान चोट लगने के कारण बंजार अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है।  इस दौरान चालक ने टेंपो ट्रैवलर को पैराफिट में टकराया, जिस कारण वाहन सड़क में ही अटक गया और खाई में गिरने से बच गया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है