Covid-19 Update

2, 85, 014
मामले (हिमाचल)
2, 80, 820
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,142,192
मामले (भारत)
529,039,594
मामले (दुनिया)

जेओए अभ्यर्थियों ने सीएम को फरियाद के साथ दे डाली यह धमकी, क्या कहा जानें यहां

पोस्ट कोड 817 और 939 की भर्ती को जल्द से जल्द पूरा करने की लगाई गुहार

जेओए अभ्यर्थियों ने सीएम को फरियाद के साथ दे डाली यह धमकी, क्या कहा जानें यहां

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल (Himachal) में विभिन्न विभागों में भरे जाने वाले जेओए (JOA) के पदों की भर्ती को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए अभ्यर्थियों ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) से गुहार लगाई है। अभ्यर्थियों का कहना है कि कुछ लोगों की गलती की सजा टेस्ट को कैंसिल कर सभी को न दी जाए। अभ्यर्थियों का कहना है कि उन्होंने जेओए पोस्ट कोड 817 (JOA post code 817) और 939 के टेस्ट के लिए दिन-रात मेहनत की थी। इसके बारे में मंडी (Mandi) जिला के करीब दो हजार से ज्यादा अभ्यर्थियों ने सीएम, राज्यपाल और प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव (Chief Secretary) को ऑनलाइन शिकायत भी भेजी है।

 

यह भी पढ़ें- जेओए आईटी पेपर लीक मामले से जुडी बड़ी खबर

सोमवार को मंडी में जेओए अभ्यर्थी रमेश ने बताया कि कुछ लोग टेस्ट को कैंसिंल (Test Cancel) करने की मांग कर रहे हैं, जो कि पूरी तरह से गलत है। उन्होंने बताया कि नकलचियों को छोड़ कर बाकी अभ्यर्थियों ने इस टेस्ट के लिए दिन-रात मेहनत की है। इसके साथ ही टेस्ट देने के लिए भी युवाओं को काफी खर्च करना पड़ा है। उन्होंने सरकार से मांग उठाई है कि पोस्ट कोड 939 (JOA post code 939) को कैंसिल न किया जाए और इसके साथ ही 2020 से पोस्ट कोड 817 के लिए जारी भर्ती को भी सरकार शीघ्र पूरा करे, ताकि बेरोजगारों को कुछ राहत मिल सके। वहीं, अभ्यर्थियों ने विभिन्न भर्ती प्रक्रियाओं के लटकने को लेकर प्रदेश के अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया है।

अभ्यर्थियों ने सरकार को दी चेतावनी

रमेश ने कहा कि प्रदेश सरकार के अधिकारियों के द्वारा कोर्ट (Court) में रिप्लाई नहीं किया जा रहा है, जिसके कारण भर्ती लटकी हुई है। उन्होंने कहा कि भर्ती प्रक्रिया पूरी न होने से अधिकारियों को तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन सरकार को आने वाले चुनावों में इसका खामियाजा जरूर भुगतने को मिलेगा, क्योंकि हजारों लोग इन भर्तियों की प्रक्रिया पूर्ण होने से लाभान्वित होने हैं। इस मौके पर अभ्यर्थी सुरेश कुमार, विनय, कार्तिक, नीरज, संजय, अमर चंद, लेखराज, विनोद, तेजेंद्र और दिनेश भी मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है