Covid-19 Update

2,67,577
मामले (हिमाचल)
2, 53, 840
मरीज ठीक हुए
3961*
मौत
40,622,709
मामले (भारत)
366,912,057
मामले (दुनिया)

हिमाचल में यहां सरकारी नौकरी पाने का मौका, जल्दी करें आवेदन

एचपीयू ने बीए सी और डी श्रेणी के पदों को भरने के लिए ऑनलाइन आवेदन करने का शेड्यूल किया जारी

हिमाचल में यहां सरकारी नौकरी पाने का मौका, जल्दी करें आवेदन

- Advertisement -

शिमला। नए साल में एचपीयू (HPU) विभिन्न श्रेणी के 274 पद भरने जा रहा है। एचपीयू ने बीए सी और डी श्रेणी के पदों को भरने के लिए ऑनलाइन आवेदन का शेड्यूल जारी कर दिया है। इसके मुताबिक सात जनवरी से भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन (Online Application ) करने के लिए पोर्टल खोल दिया जाएगा। पोर्टल आवेदन की अंतिम तिथि 29 जनवरी को बंद कर दिया जाएगा। विश्वविद्यालय की वेबसाइट (Website) पर इन पदों के लिए आवेदन से संबंधित विस्तृत जानकारी उपलब्ध करवा दी गई है। इस भर्ती प्रक्रिया में पूर्व में वर्ष 2020 में विज्ञापित किए गए पदों को पुन: विज्ञापित किया गया है। विवि के कुलसचिव सुनील शर्मा ने साफ किया है कि 2020 में विज्ञापित किए गए पदों के लिए आवेदन कर चुके अभ्यर्थियों को दोबारा आवेदन करने की आवश्यकता नहीं होगी, उनके पूर्व में किए गए आवेदन ही स्वीकार्य होंगे।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में खुले रोजगार के द्वार, 250 से ज्यादा पदों पर भर्ती को इस दिन होंगे साक्षात्कार

इस साइट पर करें आवेदन

भर्ती से संबंधित अन्य जानकारी के लिए वे दी गई जानकारी वेबसाइट के माध्यम से अपलोड (UPload) कर सकेंगे। इन पदों के लिए विवि की www.recruitment.hpushimla.in से आवेदन किया जा सकेगा। विश्वविद्यालय ने विज्ञापित किए गए इन पदों के लिए तय की गई पात्रता शर्तों सहित आवेदन की प्रक्रिया और भर्ती के लिए तय की गई प्रक्रियाए लिखित परीक्षा के सिलेब्स सहित आवेदन के साथ जमा किए जाने वाले आवश्यक दस्तावेजों से संबंधित दिशा-निर्देश उपलब्ध करवाए है।

इन पदों के लिए होगी भर्ती

बी श्रेणी के भरे जाने वाले पदों में लाइब्रेरियन का एक, सहायक लाइब्रेरियन के तीन, मेडिकल ऑफिसर डेंटल का एक, एलोपैथी का एक, असिस्टेंट आर्किटेक्ट एक, जनसपंर्क अधिकारी एक, सिस्टम एनालिस्ट एक, कम्प्यूटर प्रोग्रामर के दो पद भरे जाएंगे। सी श्रेणी के विज्ञापित पदों में लॉ ऑफिसर के तीन, विवि मॉडल स्कूल में सहायक लाइब्रेरियन एक, लिपिक 54 पद, जूनियर ऑफिसर असिस्टेंट (आईटी) 37, जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (एकाउंट्स) चार, मॉडल स्कूल में भाषा अध्यापक एक, डाटा एट्री ऑपरेटर तीन, जूनियर इंजीनियर सिविल सात, जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रीकल तीन, कंडक्टर दो पदए जूनियर बेसिक ट्रेंड टीचर एचपीयू मॉडल स्कूल के दो पद भरे जाएंगे। इसी तरह चालक हेवी व्हीकल एकए चालक लाइट व्हीकल पांच, आग्जिलरी नर्स मिड वाइफ का एक पद भरा जाएगा। डी श्रेणी के चतुर्थ श्रेणी चपड़ासी के 92 पदए चौकीदार 28ए माली 7ए बेलदार दोए मेस हेल्पर छह और सीवरमेन के तीन पदों को भरा जाएगा।

स्टोर कीपर का फाइनल रिजल्ट जारी, पोस्ट कोड 878 में सात को सरकारी नौकरी

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने स्टोर कीपर (पोस्ट कोड 878) परीक्षा का फाइनल रिजल्ट घोषित कर दिया है। आयोग सचिव डा. जितेंद्र कंवर ने बताया कि सात पदों को भरने के लिए शुरू की गई प्रक्रिया को पूरा कर लिया गया है। परीक्षा में रोल नंबर 878000351 कल्याण देवी, रोल नंबर 878000931 सतीश कुमार, रोल नंबर 878000947 मुकेश कुमार, रोल नंबर 878001025 रमित पठानिया, रोलनंबर 878001416 रोहित कुमार, रोल नंबर 878001421 शाइतन सिंह और रोल नंबर 878002732 विनोद कुमार को उत्तीर्ण घोषित किया गया

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है