Covid-19 Update

2,67,577
मामले (हिमाचल)
2, 53, 840
मरीज ठीक हुए
3961*
मौत
40,622,709
मामले (भारत)
366,912,057
मामले (दुनिया)

हिमाचल: एथलीट मीट में छात्रों के साथ बाहर से आए युवकों ने की मारपीट, तीन घायल

सराहां में सामने आई घटना, जांच में जुटी पुलिस

हिमाचल: एथलीट मीट में छात्रों के साथ बाहर से आए युवकों ने की मारपीट, तीन घायल

- Advertisement -

नाहन। एथलीट मीट में छात्रों के साथ बाहर से आए युवकों द्वारा मारपीट (Beating Case) करने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मामला पच्छाद पुलिस थाना के अंतर्गत सामने आया है। दरअसल पच्छाद उपमंडल के राजकीय मॉडल डिग्री कॉलेज सराहां में शनिवार को कॉलेज की एथलीट मीट का आयोजन किया गया था। कॉलेज की एथलीट मीट राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सराहां के मैदान में चल रही थीं। इसी दौरान कुछ शरारती तत्व भी मैदान में पहुंच गए, जहां पर उन्होंने एथलेटिक मीट (Athlete Meet) में हिस्सा ले रहे कॉलेज छात्रों से पहले किसी बात को लेकर बहस बाजी की। इसके बाद कॉलेज के छात्रों पर बाहर से आए युवकों ने हथियारों से हमला कर दिया, जिसमें कॉलेज के तीन छात्र को चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बाहरी युवकों ने तेजधार हथियारों से हमीरपुर कॉलेज के 2 छात्रों पर किया हमला

 

बताया जा रहा है कि बाहर से आए युवक कॉलेज के छात्रों के साथ मारपीट करके फरार हो गए। कॉलेज के छात्रों के साथ हुई मारपीट की बात सराहां में आग की तरह फैल गई। कॉलेज के अनेक छात्र भी मैदान में पहुंच गए। साथ ही स्थानीय लोग भी मौके पर आ गए। इसके बाद मौके से आरोपी युवक फरार हो गए। हालांकि इसके बाद कॉलेज के छात्रों ने उनका पीछा किया ओर पुलिस को इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने कॉलेज के छात्रों की शिनाख्त पर एक घर से तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया। जबकि दो मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं।

 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सुहाग के जोड़े में पत्नी ने फौजी पति को दी अंतिम विदाई, सैन्य सम्मान से अंतिम संस्कार

 

 

उधर, पुलिस थाना पच्छाद के थाना प्रभारी सुभाष कुमार से बात की, तो उन्होंने बताया कि कॉलेज की एथलीट मीट में कुछ बाहरी युवकों ने आकर कॉलेज के छात्रों के साथ मारपीट की। इसी दौरान वह बाज़ार की गश्त पर थे, तो उन्होंने देखा कि स्कूल के मैदान में छात्रों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा है। तो मौके पर पहुंचकर मामले को सुलझाने का प्रयास किया। तीन युवकों को पकड़ कर पुलिस थाना लाए हैं। फरार दो युवकों की तलाश है। जल्द उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा। पूरा मामला छानबीन करने के बाद आरोपी युवकों के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी। दूसरी तरफ पूछे जाने पर मामले की पुष्टि करते हुए जिला सिरमौर की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता राणा ने बताया कि कॉलेज एथलिट में लड़ाई झगड़ा हुआ था। इस मामले में तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है। दो युवकों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है