Covid-19 Update

2,67,577
मामले (हिमाचल)
2, 53, 840
मरीज ठीक हुए
3961*
मौत
40,622,709
मामले (भारत)
366,912,057
मामले (दुनिया)

एनआईटी के छात्रों को मिला ऐसा जॉब ऑफर, पैकेज पढ़कर उड़ जाएंगे आपके होश

विशाल श्रीवास्तव और निशित अत्री को अमेजन लंदन में मिलेंगे 1.12 करोड़ रुपए

एनआईटी के छात्रों को मिला ऐसा जॉब ऑफर, पैकेज पढ़कर उड़ जाएंगे आपके होश

- Advertisement -

हमीरपुर। एनआईटी हमीरपुर (NIT Hamirpur) के छात्रों ने एक बार फिर अपने संस्थान और अपने माता-पिता को नाम रोशन किया है। यहां किसी रिजल्ट की बात नहीं हो रही है, बल्कि इस संस्थान के छात्रों ने सालाना पैकेज के मामलों में रिकॉर्ड कायम किया है। शुक्रवार को बीटेक कम्प्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग के अंतिम वर्ष के दो छात्रों विशाल श्रीवास्तव और निशित अत्री का अमेजन लंदन में 1.12 करोड़ रुपए के सालाना पैकेज पर चयन हुआ है। कंपनी ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले इन दोनों को
जॉब ऑफर लेटर (job offer letter) जारी कर दिए हैं। दोनों छात्र अगले साल 2022 में अपनी डिग्री कोर्स को पूरा करने के बाद कंपनी में ज्वाइनिंग देंगे।

बीते छह माह में एनआईटी हमीरपुर के आधा दर्जन छात्रों का चयन एक करोड़ रुपए से अधिक के सालाना पैकेज पर विभिन्न कंपनियों में हो चुका है। नौ नवंबर 2021 को जिला हमीरपुर के रहने वाले प्रतीक भरत शर्मा को अमेजन (amazon) बर्लिन से वार्षिक 1.12 करोड़ रुपए वेतन पैकेज के साथ ऑफ कैंपस प्लेसमेंट ऑफर मिला है। उन्हें गूगल (google) कंपनी से ऑफ कैंपस ऑफर और पेटीएम से ऑन कैंपस प्लेसमेंट ऑफर भी मिला है। प्रतीक की माता सुमन लता राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय जोल सप्पड़ जिला हमीरपुर में शिक्षिका हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल की बेटी को UK की कंपनी ने 1.09 करोड़ के सालाना पैकेज पर ऑफर की नौकरी

इससे पूर्व सितंबर में एनआईटी हमीरपुर के कम्प्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग दोहरी डिग्री के छात्र निशांत हाडा का चयन अमेरिका की एक फाइनेंस कंपनी में 1.51 करोड़ के सालाना पैकेज पर हुआ है। सिरमौर निवासी बीटेक कम्प्यूटर साइंस अंतिम वर्ष की छात्रा साभ्या सूद का चयन अक्तूबर में यूके की अमेजन कंपनी में 1.09 करोड़ के सालाना पैकेज पर हो चुका है। साभ्या सूद हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला के राजगढ़ की रहने वाली हैं। एनआईटी हमीरपुर के निदेशक प्रोण् ललित कुमार अवस्थी ने दोनों विद्यार्थियों को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है