Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

नारों से नहीं बनते नेता, शांति व एकजुटता बनाए रखें सिरमौर के कांग्रेसी

गुटबाजी देख प्रतिभा सिंह ने दिया एक जुटता का संदेश

नारों से नहीं बनते नेता, शांति व एकजुटता बनाए रखें सिरमौर के कांग्रेसी

- Advertisement -

नाहन। सलानी क्षेत्र में भारत जोड़ो सद्भावना सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पीसीसी चीफ प्रतिभा सिंह ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। जबकि इस दौरान जिला के अन्य वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे। दरअसल पीसीसी चीफ जैसे ही मंच पर पहुंची, तो सिरमौर कांग्रेस में आपसी गुटबाजी खुलकर सामने आई। लिहाजा कार्यक्रम में अन्य किसी भी नेता का भाषण मंच से नहीं हुआ और सम्मेलन में पहुंचे हजारों लोगों को सीधे पीसीसी चीफ प्रतिभा सिंह ने संबोधित किया। मंच से प्रतिभा सिंह ने सिरमौर जिला के कांग्रेसी नेताओं को आपसी मनमुटाव भूल शांति व एकजुटता बनाए रखने का आहवान किया।

यह भी पढ़ें:नाहन में प्रतिभा सिंह के सामने दरी पर बैठ गए हर्षवर्धन, इकबाल व सोलंकी ने भी दिखाई ताकत

सम्मेलन को संबोधित करते हुए पीसीसी चीफ प्रतिभा सिंह ने मंच से जिला कांग्रेस में उपजी गुटबाजी को लेकर नेताओं को एकजुट होने का आहवान किया। उन्होंने कहा कि यह चुनावी वर्ष है और हम सभी एक एकजुट होकर चुनावी मैदान में उतरना है। यहां कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने-अपने नेताओं को लेकर अलग-अलग नारे लगा रहे थे। प्रतिभा सिंह ने कार्यक्रम के दौरान अपने-अपने नेताओं के समर्थन में हुई नारेबाजी पर बोलते हुए कहा कि नारों से नेता नहीं बनते और आपस में शांति बनाए रखे। उन्होंने कहा कि सिरमौर के लोग पूरे हिमाचल प्रदेश में शांति के लिए जाने जाते हैं। जिला के लोगों की एक अलग से सभ्यता व संस्कृति है, जिसको हम सभी ने भंग नहीं होने देना है। पीसीसी चीफ ने कहा कि कांग्रेस ने काम किया है और काम के नाम पर ही जनता के बीच जाकर वोट मांगेंगे। जबकि बीजेपी ने वोट के नाम पर जनता को गुमराह करने का प्रयास किया है। बीजेपी हर चुनाव में अपना नारा बदलती है। बीजेपी केवल भेदभाव और आपस में लड़वाने की ही बात करती है। कांग्रेस ने हमेशा हर समुदाय को मान सम्मान दिया है और आगे भी देते रहेंगे।

प्रतिभा सिंह ने लोगों से आहवान किया कि अब वह समय आ गया है कि अब जनता ने यह तय करना है कि उन्हें हिमाचल प्रदेश में कैसी सरकार चाहिए। जनता प्रदेश में कांग्रेस की सरकारों को भी देख चुकी है और वर्तमान बीजेपी सरकार को भी, जिसने पिछले 5 साल में कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट होकर प्रदेश में सरकार बनाने का प्रयास करेगी, जिसके लिए सभी के सहयोग की अपेक्षा है।इससे पूर्व कार्यक्रम में पहुंचने पर स्थानीय नेताओं ने मंच पर पहुंचकर प्रतिभा सिंह का स्वागत किया। इस मौके पर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विनय कुमार, उपनेता प्रतिपक्ष हर्षवर्धन चौहान, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता गंगूराम मुसाफिर, पूर्व विधायक किनरेश जंग, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कंवर अजय बहादुर सिंह, हिमाचल कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष इकबाल मोहम्मद सहित अन्य कांग्रेसी नेता व भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है