Covid-19 Update

2,21,942
मामले (हिमाचल)
2,16,947
मरीज ठीक हुए
3,712
मौत
34,126,682
मामले (भारत)
242,810,096
मामले (दुनिया)

पत्नी के मायके जाते ही पति ने लगा लिया फंदा, सुसाइड नोट में ब्लैकमेलिंग के जड़े आरोप

मंडी के जोगेंद्रनगर में सामने आया मामला, पुलिस कर रही मामले की जांच

पत्नी के मायके जाते ही पति ने लगा लिया फंदा, सुसाइड नोट में ब्लैकमेलिंग के जड़े आरोप

- Advertisement -

जोगिंद्रनगर। हिमाचल के मंडी (Mandi) जिला में एक व्यक्ति ने पत्नी के मायके जाने के बाद पीछे से फंदे लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है। व्यक्ति ने मरने से पहले सुसाइड नोट (Suicide Note) भी छोड़ा है। जिसमें उसने एक व्यक्ति पर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप जड़ा है। मामला मंडी जिला के जोगिंद्रनगर उपमंडल की नजदीकी भराडू पंचायत के नागदयाडा गांव का है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस सुसाइड नोट की भी जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में कुछ गिरफ्तारियां भी कर सकती है। हादसा बीती देर रात का है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य भी जुटाए और बताया कि शुक्रवार को सीआईडी की टीम (CID Team) भी घटनास्थल का दौरा कर सकती है।

यह भी पढ़ें: सुंदरनगर: करंट लगने से मासूम की मौत, युवक ने फंदे से झूलकर की आत्महत्या

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रारमभिंक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। लेकिन सुसाइड नोट बरामद होने के बाद पुलिस हर पहलू को जोड़कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शुक्रवार को शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। जबकि पुलिस को बरामद सुसाइड नोट भी जांच के लिए फोरेंसिक लैब (Forensic Lab) में भेजा जा रहा है। हालांकि इस मामले स्थानीय पुलिस ने अपना पक्ष खुलकर नहीं रखा है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस टीम ने घटनास्थल पर जरूरी कार्रवाई कर शव अपने कब्जे में ले लिया है और जांच जारी हैं। पोसटमाटर्म रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। सुसाइड नोट की पुलिस जांच कर रही है। थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

7 लोगों पर ब्लैकमेलिंग के लगाए आरोप

नागदेहड़ा गांव के 50 वर्षीय अधेड़ ने चंद लाइनों का एक सुसाईड नोट लिखा और घर के साथ वाले जंगल में जाकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में सिर्फ इतना लिखा है कि 7 लोग उसे पिछले तीन वर्षों से ब्लैकमेल कर रहे थे और इससे परेशान होकर वो अपनी जीवनलीला का अंत कर रहा है। लेकिन यह नहीं लिखा है कि ये 7 लोग किस बात को लेकर ब्लैकमेल कर रहे थे। वहीं पुलिस ने प्रारंभिक जांच में मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने ऐसा कोई भी जिक्र कभी भी उसके साथ नहीं किया। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सुसाईड नोट अधूरा है और मामले की सही ढंग से जांच पड़ताल करनी पड़ेगी। उन्होंने बताया कि सुसाईड नोट को हैंडराईटिंग मैच करने के लिए भेजा जाएगा और उसके बाद ही आगामी जांच पड़ताल शुरू की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है