Covid-19 Update

2,63,914
मामले (हिमाचल)
2, 48, 802
मरीज ठीक हुए
3944*
मौत
40,371,500
मामले (भारत)
363,221,567
मामले (दुनिया)

हिमाचलः बकरियां चराने गया था, पैर फिसलने से हुई दर्दनाक मौत

सेगल पंचायत के मलाघड़ा गांव का रहने वाला था व्यक्ति

हिमाचलः बकरियां चराने गया था, पैर फिसलने से हुई दर्दनाक मौत

- Advertisement -

सुंदरनगर। बीएसएल पुलिस थाना( BSL Police Station) के तहत आने वाली निहरी पुलिस चौकी के अंतर्गत सेगल पंचायत के मलाघड़ा गांव में एक व्यक्ति की बकरियां चराते समय जंगल मे गहरी खाई में गिरने से दर्दनाक मौत( Death) हो गई। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने व्यक्ति को घर से बाहर निकाल सिविल अस्पताल सुंदरनगर(Civil Hospital Sundernagar) पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें-हिमाचलः रिवर्स करते खेतों में लुढ़की जीप, 13 मजदूर घायल-चालक का कुछ पता नहीं

जानकारी के अनुसार सेगल पंचायत के मलाघड़ा गांव के मोहनलाल पुत्र चिल्लु बकरी चराने जंगल गया था। इस दौरान उसका पांव फिसल गया और वह 900 मीटर गहरी खाई में जा गिरा और सड़क के दूसरी ओर बकरियां चरा रहे अन्य लोगों ने जब उसे देखा तो तुरंत दूरभाष के माध्यम से वार्ड सदस्य सोहनलाल, रेड क्रॉस सोसाइटी के सर्व दिले राम सहित निहरी पुलिस चौकी को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंचे लोगमोहन लाल को झाड़ियों-पत्थरों के बीच से बाहर निकाल कर सिविल अस्पताल सुंदरनगर ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम करवा पुलिस ने शव को परिजनों के हवाले कर दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

रेड क्रॉस सोसाइटी के सर्व दिले राम ने बताया कि मोहनलाल जंगल में बकरियां चराने गया था उसी दौरान उसका पांव फिसल गया और वह गहरी खाई में जा गिरा जिस कारण उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि मोहनलाल पेशे से एक किसान था और गरीब परिवार से संबंध रखता था। उधर, डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि व्यक्ति की खाई में गिरने से मौत हो गई है पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है और पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है