Covid-19 Update

2,62,087
मामले (हिमाचल)
2, 42, 589
मरीज ठीक हुए
3927*
मौत
39,799,202
मामले (भारत)
355,229,273
मामले (दुनिया)

जैकलीन के गले पर दिखी लव बाइट, किस करते नजर आया सुकेश चंद्रशेखर, फोटो वायरल

इंटीमेट फोटो को लेकर जैकलीन ने जारी किया बयान

जैकलीन के गले पर दिखी लव बाइट, किस करते नजर आया सुकेश चंद्रशेखर, फोटो वायरल

- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में जैकलीन का नाम आने के बाद अब उनके और ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) की एक फोटो सामने आई है। इस फोटो में जैकलीन सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने गले पर लव बाइट फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है, जबकि सुकेश जैकलीन की नाक पर किस करता हुआ नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें-कैमरे के सामने कंगना रनौत ने की ऐसी हरकत, लोगों ने जमकर किया ट्रोल


फोटो वायरल
होने के बाद जैकलीन ने एक स्टेटमेंट रिलीज की है। जैकलीन ने लिखा इस देश के लोगों ने मुझे हमेशा प्यार और इज्जत दी है। इसमें मेरे मीडिया के दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रही हूं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मेरे दोस्त और फैंस मेरे साथ हैं। मैं अपने सभी मीडिया दोस्तों से ये गुजारिश करना चाहती हूं कि मेरी कोई भी तस्वीर इस तरह से सर्कुलेट न करें, क्योंकि इससे मेरी निजता प्रभावित होती है। आप अपने किसी परिवार वाले या फिर करीबी के साथ भी ऐसा नहीं करेंगे। मुझे उम्मीद है कि आप ऐसा नहीं करेंगे। इंसाफ में विश्वास है और उम्मीद है कि मुझे भी मिलेगा। शुक्रिया।

स्वीकार किया रिशता

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने पूछताछ के दौरान यह बात स्वीकार की है कि वह और जैकलीन दोनों एक दूसरे के साथ प्यार में थे। इतना ही नहीं उसने जैकलीन को करोड़ों के गिफ्ट भी किए थे। इस मामले की जांच में जुटी ईडी कई बार जैकलीन से पूछताछ कर चुका है, लेकिन जैकलीन हर बार सुकेश के साथ अपने रिश्तों पर गोलमोल जवाब देती रही हैं।

जैकलीन ने किया था खुलासा

जैकलीन ने ईडी को दिए अपने बयान में खुलासा किया था कि सुकेश उनके पीछे पागल हो गया था। इतना ही नहीं उनसे बात करने और मिलने के लिए वह दिसंबर 2020 से उनके पीछे पड़ा था। जैकलीन ने बताया कि वो लगातार उन्हें जेल के अंदर से फोन कर रहा था, लेकिन जैकलीन ने कभी उसके फोन का जवाब नहीं दिया। जिसके बाद फरवरी 2021 में उनके मेकअप आर्टिस्ट के पास किसी ने फोन करके अपने आप को सरकारी अधिकारी बताया और कहा कि जैकलीन को मिस्टर शेखर रत्न वेला से जरूर मिलना चाहिए। वह बहुत खास व्यक्ति हैं।

 


दिए ये महंगे तोहफे

सुकेश ने जैकलीन को एसपुएला नाम का एक महंगा घोड़ा, गुच्ची और चैनल के 3 डिजाइनर बैग, गुच्ची के 2 जिम आउटफिट, , 2 जोड़ी हीरे की ईयररिंग्स, ब्रेसलेट, मल्टी कलर के पत्थर, ब्रैंडिड शूज और 2 हेमीज ब्रेसलेट भिजवाए थे। इतना ही नहीं सुकेश ने जैकलीन को एक मिनी कूपर गाड़ी भी गिफ्ट की थी, जिसे उन्होंने वापस कर दिया था, लेकिन अब एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जो जैकलीन और सुकेश की नजदीकियों की पोल खोलती नजर आ रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, जैकलीन और सुकेश के बीच बातचीत जनवरी 2021 में शुरू हुई थी। सुकेश जो कि 2017 से ठगी के केस में तिहाड़ जेल में है, उसने यह सारा जेल के अंदर से रचा। जेल अधिकारियों और कुछ कैदियों की मदद से वह जेल से ठगी का खेल करता रहा। जैकलीन को जेल से गिफ्ट भेजकर उसने फोन पर मीठी बातों से जैकलीन को फंसाया और फिर परोल पर रिहा होने के बाद वह जैकलिन से मिलने भी गया। ईडी को भी दोनों के बीच कई कॉल डिटेल्स मिली है। सुकेश ने जैकलीन से चेन्नई में करीब 3 बार मुलाकात की। सुकेश ने जैकलीन को लाने के लिए प्राइवेट जेट भेजा था और उनके रुकने की व्यवस्था 5 स्टार होटल में की थी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है