हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

25

INC

40

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

हिमाचल: डबल मर्डर केस- आरोपी ने दराट से काटे थे मां-बेटा, गौशाला से कपड़े, हथियार बरामद

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही से गौशाला में छिपाकर रखे कपड़ेए दराट किए बरामद

हिमाचल: डबल मर्डर केस- आरोपी ने दराट से काटे थे मां-बेटा, गौशाला से कपड़े, हथियार बरामद

- Advertisement -

नाहन। सिरमौर (Sirmaur) जिले के पच्छाद उपमंडल के चमेंजी गांव में सामने आए दोहरे हत्याकांड (Double Murder Case) में गिरफ्तार किए गए आरोपी नरेश की निशादेही पर पुलिस ने वारदात में प्रयोग किए गए हथियार को बरामद कर लिया है। आरोपी ने दराट के साथ मां-बेटे को मौत के घाट उतार दिया था। साथ ही पुलिस ने घटना के वक्त पहने आरोपी के कपड़े भी बरामद कर लिए हैं। यही नहीं एसएफएल की टीम ने भी एक बार पुनः क्षेत्र का निरीक्षण कर साक्ष्यों की तलाश की। एसपी सिरमौर (SP Sirmaur) रमन कुमार मीणा ने बताया कि सोमवार को आरोपी नरेश को पुलिस चमेंजी गांव में घटनास्थल पर ले गई। निशानदेही पर पुलिस ने उसके घर से थोड़ी दूरी पर स्थित गऊशाला के अंदर छिपाकर रखे पैंट-कमीज बरामद किए, जो उसने इस जघन्य अपराध को अंजाम देने के दौरान पहने थे। उन्होंने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर तलाश करने पर अपराध में प्रयोग दराट (Weapons) को भी बरामद कर लिया गया है। कपड़ों व दराट को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: डबल मर्डर मामला, पुलिस की नाकामी पर ग्रामीणों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

एसपी ने बताया कि सोमवार को एसएफएल व डॉग स्कवायड ने भी वारदात स्थल के साथ-साथ हत्याकांड के बाद जिस रास्ते से आरोपी वापस पैदल गया था, उसका भी दोबारा से निरीक्षण किया। इस बीच टीम ने आरोपी के घर व वारदात स्थल से आरोपी के घर की तरफ जाने वाले पैदल रास्ते, आसपास के क्षेत्र का भी निरीक्षण किया और पुख्ता साक्ष्यों की तलाश की। एसपी ने बताया कि आरोपी नरेश को अदालत में 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। मामले में अन्वेषण निरंतर जारी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: चमेंजी डबल मर्डर मामला – प्रेम प्रसंग के चलते गांव के ही व्यक्ति ने की थी हत्या

 

बता दें कि 20 अक्तूबर को चमेंजी गांव में एक महिला व उसके 9 वर्षीय बेटे की बेरहमी के साथ हत्या (Murder Case) कर दी थी। मृतक महिला व आरोपी नरेश के बीच पहले से ही अवैध संबंध थे, जो एक साल पहले खत्म हो चुके थे। वर्तमान में पीड़ित के संबंध आरोपी नरेश के छोटे भाई के साथ चल रहे थे, जोकि महिला से शादी की जिद्द कर रहा था। इसी बात से आरोपी नरेश खफा था और इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया। आरोपी ने मृतका के 9 वर्षीय बेटे की भी इस वजह से हत्या कर दी कि कहीं वह उसके अपराध का पर्दाफाश न कर दें। बीते दिन रविवार को 10 दिनों के बाद एसआईटी ने इस दोहरे हत्याकांड को खुलासा किया था। इस पूरे मामले ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है