Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

पोट्रोनिक्स ने भारत में लॉन्च किया नवीनतम फिटनेस स्मार्ट वॉच-‘क्रोनोस बीटा’

पोट्रोनिक्स ने भारत में लॉन्च किया नवीनतम फिटनेस स्मार्ट वॉच-‘क्रोनोस बीटा’

- Advertisement -

पोट्रोनिक्स (Portronics)ने गुरुवार को अपनी नई (Smart Watch) स्मार्टवॉच-‘क्रोनोस बीटा‘ के लॉन्च की घोषणा की है, जो कंपनी के एक्सक्लूसिव स्मार्टवॉच की मौजूदा रेंज में शामिल बिल्कुल नया और अत्याधुनिक प्रॉडक्ट है। इसकी कीमत 3,999 रुपये है। क्रोनोस बीटा के लॉन्च से पोट्रोनिक्स भारतीय बाजार में अपने किफायती पोर्टफोलियो को मजबूत कर और विस्तारित करने के लिए आगे बढ़ रहा है। आजकल एक बड़ी आबादी वास्तविक समय में अपने स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में अपडेट रहने के लिए स्मार्ट घड़ियों को अपना रही है, क्योंकि ये आवश्यक स्वास्थ्य-निगरानी सुविधाएं प्रदान करती हैं। इसके अलावा, यह फोन से जानकारी को सीधे उनकी कलाई तक लाकर लोगों के जीवन को आसान बना रहा है। इससे स्मार्ट वॉच के उपयोग में वृद्धि हुई है क्योंकि यह लोगों को उनका समय बचाने के साथ-साथ उनके स्वास्थ्य पर नजर रखने में मदद कर रही है।

यह भी पढ़ें: अब बाबू नहीं जनता सुझाएगी डीएफआई का नया लोगो,बेस्ट आइडिया देने वाले को मिलेगा इनाम

पोट्रोनिक्स जो इनोवेशन के मामले में सबसे आगे है, पोट्रोनिक्स क्रोनोस बीटा (Chronos Beta) के लॉन्च के साथ मिलेनियल के लिए एक जरूरी गैजेट पेश किया है। पोट्ररेनिक्स क्रोनोस बीटा लेटेस्ट टेक्नोलॉजी ट्रेंड्स का प्रतीक है। इसे ग्राहकों की फिटनेस की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए सभी प्रमुख स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधाओं के साथ डिजाइन किया गया है।

फीचर्स :

  • -हाई-रिज़ॉल्यूशन टीएफटी डिस्प्ले: ‘क्रोनोस बीटा’ में गोल डायल सुविधाओं के साथ 1.28 इंच का हाई-रिज़ॉल्यूशन टीएफटी डिस्प्ले है जो एक व्यापक कैपेसिटिव टच अनुभव और एक रेस्पांसिल टच इंटरफेस देता है औ? इसके जरिए यूजर्स इसे आसानी से कंट्रोल कर सकता है।
  • -10 एक्टिव स्पोटर्स मोड: यह कैलोरी, कदम (स्टेप्स) और दूरी के लिए एक एक्टिविटी ट्रैकर है। इसमें 10 स्पोटर्स मोड है: आउटडोर रन, आउटडोर वॉक, इंडोर रन, इंडोर वॉक, हाइकिंग, स्टेयर स्टेपर, आउटडोर साइकिल, स्टेशनरी बाइक, एलिप्टिकल और रोइंग।
  • -ब्लड प्रेशर ट्रैकर से लैस: इसे यूजर्स को खास तौर पर सूचित रखने के लिए तैयार किया गया है।। यह कलाई घड़ी के लिए अभिनव रूप में तैयार पहनने योग्य रक्तचाप मॉनिटर है।
  • -300 गाने तक स्टोर करें: क्रोनोस बीटा स्मार्ट वॉच में 512 एमबी स्टोरेज क्षमता है जो यूजर्स को इसके अंदर 300 गाने तक स्टोर करने में मदद करती है।
  • – 100 प्लस कस्टमाइज्ड वॉच फेस: क्रोनोस बीटा स्मार्टवॉच आपके ओओटीडी से मेल खाने के लिए कस्टमाइज्ड वॉच फेसेज से लैस है। आप या तो क्रोनोस बीटा ऐप पर अपनी पसंदीदा इमेज अपलोड कर सकते हैं और इसे वॉच फेस के रूप में उपयोग कर सकते हैं या बस बिल्ट-इन कस्टमाइज करने योग्य 100+ वॉच फेस से चुन सकते हैं।
  • – हार्ट रेट मॉनिटरिंग: क्रोनोस बीटा स्मार्टवॉच पर आप 24 घंटे सातों पहर अपने हृदय गति को मॉनिटर कर सकते हैं। यह हृदय के स्वास्थ्य की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।
  • -7-दिनों की बैटरी लाइफ: यूजर्स क्रोनोस बीटा स्मार्टवॉच पर एक सप्ताह के लंबे बैटरी बैकअप का आनंद ले सकते हैं।
  • -कभी भी कोई सूचना न चूकें: हर बार फोन निकालने की आवश्यकता के बिना, क्रोनोस बीटा स्मार्टवॉच पर सभी महत्वपूर्ण सूचनाएं प्राप्त की जा सकती हैं।
  • -आईपीएक्स68 वाटर स्पलैश रेसिस्टेंट: यूजर्स को हर बार पानी के संपर्क में आने से पहले घड़ी को उतारने की जरूरत नहीं है। इसे आईपीएक्स68 वाटरप्रूफ रेटिंग से प्रमाणित किया गया है जो इसे पानी से होने वाले नुकसान से बचाता है।

-आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है