Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

पंजाब के सीएम भगवंत मान की माता हरपाल कौर पहुंची मां चिंतपूर्णी और मां ज्वाला के दरबार

मां चिंतपूर्णी की पावन पिंडी के किए दर्शन, बेटे के सीएम बनने की मांगी थी मन्नत

पंजाब के सीएम भगवंत मान की माता हरपाल कौर पहुंची मां चिंतपूर्णी और मां ज्वाला के दरबार

- Advertisement -

चिंतपूर्णी। चैत्र नवरात्र के पांचवें दिन आज सुबह मां चिंतपूर्णी के दरबार में आज सुबह पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान की माता हरपाल कौर ने पहुंची। इस दौरान भगंवत मान की माता हरपाल कौर ने मां चिंतपूर्णी की पावन पिंडी के दर्शन किये। इस अवसर पुजारियों ने विधिवत तरीके से उनकी हाजिरी मां चिंतपूर्णी के दरबार में लगवाई।

यह भी पढ़ें- पूर्व सीएम ने कटघरे में खड़ी की बीजेपी हाईकमान, धामी को हां, धूमल को ना क्यों

माथा टेकने के बाद बारीदार सभा के प्रधान रविन्द्र छिंदा, राजन कालिया ने मां चिंतपूर्णी की फ़ोटो ओर सिरोपे देकर उनको सम्मानित किया। गौरतलब है कि पंजाब में चुनावों से पहले भी भगवंत मान की मां ने चिंतपूर्णी दरबार में हाज़री लगाई थी और भगवंत मान के सीएम बनने को लेकर अरदास की थी। अब जब भगवंत मान पंजाब के सीएम बन गए है तो उनकी मां बीबी हरपाल कौर जो मनन्त मांग कर गई थी उसके पूरी होने पर दरबार में माथा टेकने आई है।

मां ज्वाला से बेटे के उज्जव भविष्य के लिए की कामना की

इसके बाद पंजाब के सीएम भगवंत मान की माता हरपाल गौर ने ज्वालामुखी में विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ श्री ज्वालामुखी मंदिर पहुंचकर मां ज्वाला की पवित्र ज्योति में दर्शन किए। चैत्र नवरात्र की पंचमी पर आचार्य रविंद्र के साथ उन्होंने बेटे सीएम भगवंत मान के उज्जवल भविष्य की कामना की और देश प्रदेश के लिए उन्नति और शांति की प्रार्थना माता रानी से की। पंजाब के सीएम की माता हरपाल कौर पूरे लाव लश्कर के साथ माता रानी के चरणों में अपने बेटे की पार्टी की जीत का शुकराना करने माता रानी के दरबार में पहुंची।

इस मौके मंदिर के पुजारी कपिल शर्मा ने विधिवत पूजा-अर्चना और मंत्रोच्चारण के साथ मान परिवार की अरदास लगवाई। इस मौके पर हरपाल कौर ने बताया कि हिमाचल में आने वाले विधानसभा के चुनाव में आम आदमी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी और सफलता प्राप्त कर अपना परचम लहराएंगे। इस मौके पर मंदिर की ओर से हरपाल कौर को माता रानी का सरोपा भेंट कर सम्मानित किया। दर्शन करने के पश्चात उन्होंने पार्टी की सफलता के लिए हवन में आहुति डाली और पंजाब प्रदेश की सुख समृद्धि की कामना की।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है