Covid-19 Update

3,06, 269
मामले (हिमाचल)
2,98, 086
मरीज ठीक हुए
4161
मौत
44,190,697
मामले (भारत)
591,602,347
मामले (दुनिया)

रामलाल ठाकुर बोले, फेल हो चुकी है जयराम सराकर, वापस सत्ता में आएगी कांग्रेस

जयराम सरकार ने पांच साल में लिया 35 हजार करोड़ का कर्ज

रामलाल ठाकुर बोले, फेल हो चुकी है जयराम सराकर, वापस सत्ता में आएगी कांग्रेस

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल कांग्रेस चुनाव प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष और नैना देवी से विधायक रामलाल ठाकुर (Ram Lal Thakur) ने हिमाचल प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सरकार को कर्ज लेने पर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार डबल इंजन की सरकार होने की बातें करती थी, लेकिन केंद्र से हिमाचल प्रदेश के विकास के लिए कोई आर्थिक सहायता नहीं मिली।

ये भी पढ़ें-राजेश बोले: बीजेपी सरकार की गलत नीतियों को हर घर तक पहुंचाएगी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी

विधायक रामलाल ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के गठन के बाद साल 2017 तक 35 हजार करोड़ का कर्ज लिया गया, लेकिन साल 2017 से साल 2022 तक सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) के सरकार में आने पर ही 35 हजार करोड़ का लोन लिया जा चुका है। उन्होंने कहा कि यह 51 सालों के 35 हजार करोड़ बनाम 5 वर्षों का के 35 हजार करोड़ की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री हिमाचल प्रदेश आकर विकास के बड़े-बड़े दावे करते हैं, लेकिन जमीनी स्तर पर यह दावे कभी हकीकत में तब्दील नहीं होते।
हिमाचल कांग्रेस चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष रामलाल ठाकुर ने प्रदेश सरकार पर सरकारी संसाधनों का दुरुपयोग करने के भी आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार जन संपर्क विभाग के पैसों पर पार्टी का प्रचार करने का काम कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ने अपने प्रचार के लिए कोडिंग पर करीब 70 करोड़ खर्च कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और सीएम जयराम ठाकुर की तस्वीरों वाले होर्डिंग लगाए जा रहे हैं। हार्डिंग लगाने वाली कंपनी 20×20 का एक होर्डिंग लगाने के लिए करीब 20 से 25 हजार वसूल कर रही है।

ये भी पढ़ें-हिमाचल हाईकोर्ट ने प्रदेश सरकार को जारी किया नोटिस, जाने क्यों

हिमाचल कांग्रेस चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष रामलाल ठाकुर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी बड़े-बड़े खोखले दावे करते हैं। इससे पहले केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने भी प्रदेश को 69 नेशनल हाईवे देने की बात कही थी, लेकिन आज तक वे जमीन पर नहीं उतर सके। उन्होंने कहा कि सरकार केवल हिमाचल प्रदेश की भोली-भाली जनता को बरगलाने का काम करती है। वास्तव में हिमाचल प्रदेश में विकास के नाम पर मजाक किया जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि जनता बीजेपी की सरकार से परेशान होकर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सत्ता में वापस लाने वाली है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है