हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

25

INC

40

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो वायरल मामला: हिमाचल के रंकज वर्मा को 18 दिन बाद मिली जमानत

कल औपचारिकताएं पूरी होने के बाद होगी रिहाई, एक लाख रुपए के बॉन्ड पर मिली जमानत

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो वायरल मामला: हिमाचल के रंकज वर्मा को 18 दिन बाद मिली जमानत

- Advertisement -

शिमला। (Chandigarh University Video Viral Case) चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में लड़कियों के नहाते हुए वीडियो वायरल मामले में गिरफ्तार हिमाचल के रंकज वर्मा (Rankaj Verma) को गुरुवार को बड़ी राहत मिली है। रंकज वर्मा को खरड़ कोर्ट ने रेगुलर जमानत (Bail) दे दी है। रंकज को एक लाख रुपए के बॉन्ड पर रेगुलर बेल मिली है। गुरुवार को बेल बांड की औपचारिकताएं समय की कमी के चलते पूरी नहीं हो सकी इसलिए रंकज की रिहाई अब शुक्रवार को ही हो पाएगी। जानकारी देते हुए रंकज के वकील हरविंदर सिंह ने बताया कि रंजन वर्मा को जेल से बाहर लाने की औपचारिकताएं कल यानी शुक्रवार को पूरी की जाएंगी। बता दें कि रंकज वर्मा को पंजाब पुलिस ने बीती 18 सितंबर को हिमाचल के शिमला (Shimla) से गिरफ्तार किया था। 12 दिन के पुलिस रिमांड के बाद उसे जेल भेज दिया गया था।

यह भी पढ़ें:चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो मामला: आरोपी छात्रा के 12 आपत्तिजनक वीडियो बरामद

रंकज ने अपनी जमानत अर्जी में खुद को पूरी तरह बेकसुर बताते हुए इसे गलत आइडेंटिटी का मामला बताया था। रंकज ने बताया था कि आरोपी ने उसकी डीपी फेसबुक से उठाकर उसका गलत इस्तेमाल किया। रंकज ने दावा किया था कि वह रोहड़ू (शिमला) के सन्नी मेहता, आरोपी छात्रा व फौजी संजीव सिंह को कभी नहीं मिला और ना ही कभी उनके संपर्क में आया। उसके फोन की कॉल डिटेल्स आदि भी चेक की जा सकती हैं। वहीं आरोपी फौजी भी एक कोर्ट पेशी में रंकज को निर्दोष बता चुका है।

वहीं दूसरी ओर 24 सितंबर को अरुणाचल प्रदेश से पकड़े गए फौजी संजीव सिंह का 3 दिनों का रिमांड खत्म होने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। वह पिछले 8 दिनों से रमांड पर था। शादीशुदा फौजी आरोपी यूनिवर्सिटी छात्रा के साथ रिलेशनशिप में बताया गया था। वहीं छात्रा का कहना था कि उसे ब्लैकमेल कर लड़कियों की वीडियो (Video) भेजने को कहा जाता था। हालांकि अभी तक किसी भी आरोपी के फोन से प्रारंभिक जांच में किसी अन्य यूनिवर्सिटी छात्रा की आपत्तिजनक वीडियो ना मिलने की बात कही गई है। आरोपियों के फोन समेत फौजी के जम्मू स्थित घर से बरामद हार्ड डिस्क फॉरेंसिक जांच के लिए गई हुई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है