Covid-19 Update

2,67,577
मामले (हिमाचल)
2, 53, 840
मरीज ठीक हुए
3961*
मौत
40,622,709
मामले (भारत)
366,912,057
मामले (दुनिया)

फिल्म 83: शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह के साथ हुआ कुछ ऐसा, 6 महीने किया यह काम

24 दिंसबर, 2021 को रिलीज होगी फिल्म 83

फिल्म 83: शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह के साथ हुआ कुछ ऐसा, 6 महीने किया यह काम

- Advertisement -

बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार यानी 24 दिसंबर को भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए पहले वर्ल्ड कप की कहानी सुनाती फिल्म 83 (film 83) रिलीज होने जा रही है। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाया है, जबकि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने उनकी पत्नी का रोल प्ले किया है। फिल्म के रिलीज से पहले ही इसके सीक्वल को लेकर बातें शुरू हो गई हैं।

ये भी पढ़ें-भारतीय टीम के लिए अगले तीन दिन का अभ्यास सत्र महत्वपूर्ण : द्रविड़

फिल्म में क्रिकेटर कपिल देव का रोल प्ले कर रहे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बताया कि कपिल देव का बॉलिंग एक्शन कॉपी करना उनके लिए फिल्म का सबसे मुश्किल हिस्सा था। उन्होंने कहा कि कपिल देव का बॉलिंग एक्शन बहुत यूनिक है और उनकी बायो-मैकेनिक्स भी काफी अनूठी है। रणवीर ने कहा कि उनका शरीर कपिल देव से बहुत ज्यादा अलग है इसलिए उनके जैसा बनाने के लिए उनको खुद के शरीर को काफी तेजी से बदलना पड़ा। उन्होंने बताया कि उन्हें एक महीने के लिए वापस भेज दिया ताकि वह शारीरिक तौर पर बदलाव कर सकें। रणवीर सिंह ने बताया कि कपिल देव (Kapil Dev) जैसी फिजीक हासिल करने के लिए वह 6 महीनों तक हर रोज 4 घंटे क्रिकेट खेला करते थे और रोजाना 2 घंटे अपने शरीर पर काम करते थे।

फिल्म के सीक्वल को लेकर फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने कहा कि वह अभी तो 83 में ही बुरी तरह से फंसे हुए हैं। सीक्वल को लेकर उनकी सोच को सब जानते हैं। हालांकि, 2011 वाली कहानी कोई सीक्वल नहीं होगी। ये पूरी तरह से एक नई कहानी होगी। उन्होंने कहा कि अभी उनका पूरा फोकस फिल्म 83 पर है और वह इंतजार नहीं कर पा रहे हैं कि कब इस फिल्म को पूरी दुनिया देखेगी। उन्होंने बताया कि इस फिल्म को केवल हिंदी में नहीं बल्कि बाकी भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि फिल्म 83 को लॉकडाउन से पहले रिलीज किया जाना था, लेकिन फिर कोविड के चलते पूरे देश में थिएटर्स को बंद कर दिया गया। जिस कारण इस फिल्म को लंबे वक्त के बाद अब रिलीज किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज से पहले ही मेकर्स एडवांस बुकिंग से 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर और एमी विर्क जैसे बड़े-बड़े सितारे किरदार निभा रहे हैँ।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है