Covid-19 Update

2,18,000
मामले (हिमाचल)
2,12,572
मरीज ठीक हुए
3,646
मौत
33,624,419
मामले (भारत)
232,000,738
मामले (दुनिया)

#Jio के धमाकेदार प्लान : अनलिमिटेड डाटा के साथ मिलेगा एक महीने का Free Trail

#Jio के धमाकेदार प्लान : अनलिमिटेड डाटा के साथ मिलेगा एक महीने का Free Trail

- Advertisement -

नई दिल्ली। रिलायंस जियो (#Jio) हमेशा ही ग्राहकों के लिए नया सरप्राइज लेकर आता है। इस बार रिलायंस जियो ‘नए इंडिया का नया जोश’ के नाम से नए जियो फाइबर प्लान्स लाया है। इस प्लान के तहत जो भी नया ग्राहक इससे जुड़ेगा उसे अनलिमिटेड डाटा के साथ 30 दिन तक सभी सेवाएं मुफ्त दी जाएंगी। इसमें स्पीड भी दमदार मिलेगी 150 एमबीपीएस। फ्री ट्रायल (Free Trail) में अपलोड व डाउनलोड दोनों स्पीड को एकसमान यानी 150 एमबीपीएस रखा गया है। साथ ही फ्री ट्रायल के लिए ग्राहक को मिलेगा 4के सेट टॉप बॉक्स और 10 ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन। एक महीन के फ्री ट्रायल के बाद ग्राहक किसी भी एक प्लान का चुनाव कर सकता है। ‘नए इंडिया का नया जोश’ टैरिफ प्लान्स 399 रुपए प्रतिमाह से शुरू हो कर 1499 रुपए प्रतिमाह तक होंगे। फ्री ट्रायल के बाद ग्राहक जियो फाइबर का कनेक्शन कटवा भी सकता है। इसके लिए कोई भी पैसा नहीं काटा जाएगा।

ये भी पढे़ं –  JIO यूजर्स की चांदी: ये प्लान लेने पर फ्री में देख पाएंगे IPL 2020 के मैच; डिज्नी+ हॉटस्टार पर भी ऑफर

 

399 रुपए प्रतिमाह वाले प्लान में 30 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। मार्किट में यह प्लान सबसे सस्ते प्लान्स (Cheap plans) में से एक माना जा रहा है। इस प्लान में किसी भी तरह के OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगा। 399 रुपए की तरह 699 रुपए वाले प्लान में भी ओटीटी ऐप्स नहीं मिलेंगे पर स्पीड बढ़कर 100 एमबीपीएस हो जाएगी। ‘वर्क फ्रॉम होम’ के लिए 699 रुपए वाल प्लान सबसे सटीक है।

999 रुपए और 1499 रुपए वाले प्लान्स में ओटीटी ऐप्स की भरमार है। 999 रुपए में 150 एमबीपीएस स्पीड के साथ 1000 रुपए की कीमत के 11 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। वहीं 1499 रुपए वाले प्लान में 1500 रुपए की कीमत के 12 ओटीटी ऐप्स मिलेंगे। टीवी एंव नेट पर उपलब्ध कार्यक्रमों, फिल्मों और गेमिंग के शौकिनों के लिए यह प्लान्स खासतौर पर डिजाइन किए गए हैं।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

जियो फाइबर प्लान्स के बारे में बताते हुए रिलायंस जियो के निदेशक आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने कहा, “जियो फाइबर से एक लाख से अधिक घर जुड़े हुए हैं और यह देश का सबसे बड़ा फाइबर प्रदाता है, लेकिन भारत और भारतीयों के लिए हमारा विजन इससे कहीं बड़ा है। हम फाइबर को हर घर में ले जाना चाहते हैं और परिवार के हर सदस्य को इससे जोड़ना चाहते हैं। ‘नए इंडिया का नया जोश’ प्लान की एक खासियत और है इसमें अपलोड और डाउनलोड स्पीड को बराबर रखा गया है। समान्यत अपलोड सपीड डाउनलोड स्पीड से काफी कम होती है, लेकिन जियो फाइबर के नए प्लान्स में आपके प्लान के मुताबिक जो भी स्पीड ऑफर की जा रही है वह अपलोड और डाउनलोड दोनों के लिए एक समान होगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है