Covid-19 Update

2,59,566
मामले (हिमाचल)
2,38,316
मरीज ठीक हुए
3914*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

जेनेलिया डिसूजा ने ऐसे किया सलमान खान को बर्थडे विश, वीडियो वायरल

जेनेलिया और सलमान की वीडियो ने फैंस को बनाया दीवाना

जेनेलिया डिसूजा ने ऐसे किया सलमान खान को बर्थडे विश, वीडियो वायरल

- Advertisement -

27 दिसंबर को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Bollywood Superstar Salman Khan) के जन्मदिन पर हर किसी ने अपने-अपने तरीकों से उनको बधाई दी। वहीं, अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अलग अंदाज में सलमान खान बधाई दी है। दरअसल, जेनेलिया ने सलमान के साथ अपने डांस का एक वीडियो शेयर की है। ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral) होने लगा है। वीडियो ने फैंस को दीवाना बना दिया है।

यह भी पढ़ें-पार्टी में जाते मलाइका अरोड़ा के साथ हुआ कुछ ऐसा, वीडियो देख यूजर्स ने किया ट्रोल

वीडियो में जेनेलिया डिसूजा और सलमान खान लगभग एक ही कलर की ड्रेस पहने हुए हैं और दोनों एकदम मतवालों की तरह डांस कर रहे हैं। जेनेलिया डांस करते हुए खूब चिल्लाती नजर आ रही हैं। ये वीडियो सलमान खान के पनवेल के फॉर्म हाउस की लग रही है। वीडियो में सलमान का फॉर्म हाउस पूरी तरह से सजा हुआ और खूबसूरत नजर आ रहा है।

वीडियो के साथ जेनेलिया ने लिखा ये कैप्शन
जेनेलिया डिसूजा ने डांस वीडियो शेयर करते हुए एक प्यार भरा बधाई संदेश लिखा है। उन्होंने लिखा है कि सबसे बड़े दिल वाले व्यक्ति को जन्मदिन की बधाई। ईश्वर आपको ढेर सारी खुशियां, प्यार और अच्छा स्वास्थ्य प्रदान करें। वी लव यू -आज भाई का बर्थडे है। जेनेलिया का ये मैसेज और वीडियो सलमान खान के फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

बता दें कि सलमान खान को उनके पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर जन्मदिन से एक दिन पहले सांप ने काट लिया था, जिसके बाद सलमान खान को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। शाम कर सलमान इलाज के बाद वापस अपने घर आ गए थे। वहीं, उनके घर पर सलमान को बर्थडे पार्टी में कई लोग शामिल हुए, जिनमें साजिद नाडियाडवाला, बॉबी देओल, सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान, टीवी एंकर रजत शर्मा, मनीष पॉल और निखिल द्विवेदी शामिल थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है