Covid-19 Update

2,60,321
मामले (हिमाचल)
2,39. 550
मरीज ठीक हुए
3916*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

पार्टी में जाते मलाइका अरोड़ा के साथ हुआ कुछ ऐसा, वीडियो देख यूजर्स ने किया ट्रोल

पार्टी में जाते मलाइका अरोड़ा के साथ हुआ कुछ ऐसा, वीडियो देख यूजर्स ने किया ट्रोल

- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पैपराजी की फेवरेट हैं। आए दिन पैपराजी मलाइका को लेकर कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं। इसी संदर्भ में मलाइका की एक वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वीडियो में गाड़ी से नीचे उतरते वक्त मलाइका हाई हील्स की वजह से लड़खड़ा जाती हैं और गिरने लगती हैं, वहीं, वहां खड़े एक शख्स ने उन्हें पकड़ लिया जिससे वह गिरते-गिरते बचीं। वीडियो देखते ही यूजर्स ने मलाइका को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें-घोड़ी पर चढ़ने से पहले फट गई दूल्हे की पैंट, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

दरअसल, मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो रविवार रात का है। रविवार रात को वह करिश्मा कपूर के घर पार्टी में शामिल होने पहुंची थी। इस दौरान उनके साथ अर्जुन कपूर भी पहुंचे थे। मलाइका पार्टी के लिए बेहद हॉट अंदाज में दिखीं। मलाइका ने ग्रीन कलर का डीप नेक ब्रालेट पहना हुआ था, जिसके साथ उन्होंने ग्रीन शॉर्ट्स और ग्रीन जैकेट पहना था और हाई हील्स पहनी थी। मलाइका जैसे ही गाड़ी से बाहर उतरी वैसे ही उनके पैर लड़खड़ा गए और वह गिरने लगी, लेकिन वहां मौजूद एक शख्स ने उन्हें पकड़ लिया। जिसके बाद मलाइका ने कहा कि यह एकदम स्लोप पर लगाया है और फिर उन्होंने चेहरे से मास्क हटा कर फोटोग्राफर को पोज दिया। ये वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी @viralbhayani ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो देख यूजर्स ने किया ट्रोल

मलाइका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही उन्हें यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा और करो फैशन। जबकि, दूसरे यूजर ने लिखा हील्स से अच्छा स्टूल लगा लो पैरों के नीचे। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि मलाइका मैडम गिर जाती तो फिर बेइज्जती हो जाती।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है